छत्तीसगढ़ राजनीति शहर और राज्य समाचार

भाजपा शासन काल में केवल भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी का खेल चला जिसका नतीजा आज प्रदेश में भाजपा के मात्र चौदह विधायक – कमलेश कारम

बीजापुर MyNews36 प्रतिनिधि –उसूर क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य एवं जिला पंचायत बीजापुर के उपाध्यक्ष कमलेश कारम ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि, भारतीय जनता पार्टी के पिछले पंद्रह साल के शासन काल में केवल भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी का खेल चलता रहा है, जिसका नतीजा ये हुआ की आज प्रदेश में भाजपा के मात्र चौदह विधायक हैं।

भाजपा के जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मूदलियार जी का ये कहना कि आज से डेढ़ वर्ष पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा जी ने आवापल्ली उसूर मार्ग का भूमि पूजन किया था यह बात पूरी तरह ग़लत है। यदि पूर्व मंत्री महेश गागड़ा जी ने भूमि पूजन किया था तो फिर सड़क निर्माण का काम क्यूँ नही करवाये जबकि वे राज्य में पंद्रह साल तक सरकार में रहे है और केंद्र में भी मोदी जी की सरकार थी। जबकि सच्चाई ये है कि भाजपा चाहती ही नहीं की आदिवासी क्षेत्रों में सड़के बने। भाजपा के लोगों को लगता है की आवापल्ली से उसूर की सड़क गुणवत्ताहीन है तो उसकी लिखित शिकायत प्रशासन से करना चाहिए, ऐसा न कर केवल मीडिया में बने रहने के लिए उलूल-जुलूस बयान बाज़ी कर रहे है।

भाजपा के पिछले पंद्रह साल के शासन काल में पूर्व वनमंत्री महेश गागड़ा जी के सह एवं कमीशनखोरी के चलते आज भी ऐसी कई सड़कें है जो केवल काग़ज़ों में बने है भाजपा को इनकी भी शिकायत प्रशासन से करनी चाहिए। जब से प्रदेश में भूपेश बघेल जी की सरकार बनी है तब से प्रदेश का किसान, मज़दूर व ग़रीब तबके के साथ ही साथ प्रदेश का हर वर्ग ख़ुशहाल है। बीजापुर के विधायक विक्रम शाह मंडावी जी के नेतृत्व में बीजापुर लगातार विकास कर रहा है हाल ही में नीति आयोग ने भी पूरे देश में बीजापुर ज़िले को आकांक्षी जिलों की डेल्टा रैंकिंग में प्रथम स्थान दिया है। क्षेत्र के विकास के लिए इससे बड़ा उदाहरण कोई दूसरा नहीं हो सकता इसे भाजपा और भाजपा के नेताओं को समझने की जरूरत है।

MyNews36 प्रतिनिधि एस. डी. ठाकुर की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *