नशे की हालत में बेटा अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। मां ने बहू को बचाने की कोशिश की तो कलयुगी बेटे ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर बेटे को हिरासत में ले लिया है।

वारदात बालाघाट के परसवाडा थानान्तर्गत ग्राम कटंगा की है। गांव में रहने वाले 25 वर्षीय सुखदेव आदिवासी को शराब पीने की लत है। अक्सर शराब पीने की बात पर उसका पत्नी से विवाद होता था। परसवाड़ा थाना प्रभारी राजीव उइके ने बताया कि मंगलवार रात युवक शराब पीकर घर आया था। शराब पीने की बात पर उसका पत्नी से फिर विवाद हो गया। युवक ने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान युवक की मां धनवंती बाई अपनी बहू को बचाने आई तो बेटे से उसका भी विवाद हो गया। नशे में धुत बेटे ने गमछे से मां का गला घोंटा और हत्या कर दी।

घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीण एकत्र हो गए और उन्होंने किसी तरह युवक को काबू में किया। इस दौरान युवक अपनी पत्नी की हत्या करने की बात कह रहा था। ग्रामीणों ने युवक को पकडकर पुलिस के हवाले किया। युवक के दो बच्चे हैं, जिनकी उम्र 3 और 5 साल है। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.