डॉ.यशा वेगड़ ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर में फहराया परचम,सफलता की कहानी सुन आप भी करेंगे जज्बे को सलाम

रायपुर MyNews36- अंतर्राष्ट्रीय एम्बेसडर एवं समाजसेवी डॉ. यशा वेगड़ को यूरोप की संस्था यूरोपियन रोमन अध्ययन और अनुसंधान बेलग्रेड सर्बिया गणराज्य ने डॉक्टर की मानक उपाधि से नवाज़ा।

यह उपाधि यूरोप की संस्था यूरोपियन रोमन अध्ययन और अनुसंधान संस्था के चेयरमैन H.R.H Prince Acad. Amb Prof Dr. Bajram Haliti ने डॉक्टर की मानक उपाधि से सम्मानित किया ।

डॉ यशा वेगड़ की यह चौथी डॉक्टर मानक उपाधि है।अब तक उन्हें असम,USA और ब्राज़ील से दो उपाधि हासिल हुई है।

डॉ.यशा वेगड़ ने अपने सराहनीय कार्यो से अपने समाज,राज्य और अपने देश का नाम रोशन किया है।कोरोना काल में भी इन्होंने जुगी बस्तियों में,किन्नरों को भोजन,राशन एवं दवाईयां भी उपलब्ध कराई है।

इन्हें कई अलग अलग एनजीओ द्वारा सम्मानित किया गया है । इन्हें राज्य,राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय सम्मान भी प्राप्त हो चुके है।

डॉ.वेगड़ हाल ही में WAC बुक ऑफ रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करा चुकी है।कोरोना काल में उन्होंने राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय सम्मान पत्र प्राप्त करते हुए इंटरनेशनल रिकॉर्ड होल्डर का खिताब भी हासिल कर अपने राज्य का नाम रोशन किया है।हमे बताते हुए बड़ी प्रसन्नता और गर्व भी हो रहा है कि डॉ यशा वेगड़ MyNews36.com की सदस्य भी है। MyNews36.com मीडिया परिवार इस उपलब्धि के लिए ढ़ेर सारी बधाईया देता है और आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.