कच्ची उम्र का ना समझ इश्क : 16 बरस का प्रेमी, 18 की प्रेमिका, संबंधों में विवाद हुआ तो आशिक को घोंप दिया चाकू….

Written by admin

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में कच्ची उम्र के इश्क में हुई नासमझी में प्रेमिका ने अपने प्रेमी की हत्या कर दी। लड़का 16 बरस का था, जबकि उसकी प्रेमिका 18 साल की है। दोनों एक शादी समारोह में पहुंचे और फिर खेत में मिले थे। इसके बाद उनके बीच प्रेम संबंधों को लेकर विवाद हो गया था। इस पर लड़की ने उसके पेट में चाकू घोंप दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है। मामला धौरपुर थाना क्षेत्र का है।

प्रेमिका ने कॉल कर परिजनों को दी चाकू मारने की सूचना

जानकारी के मुताबिक, बरडीहा गांव निवासी मयंक बघेल (16) 29 मई को गांव में ही एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। अगले दिन बतौली गांव निवासी मुक्ति मिंज उर्फ पीहू (18) ने परिजनों को कॉल किया और बताया कि, किसी ने मयंक को चाकू मार दिया है। इसके बाद परिजनों ने मयंक को होली क्रॉस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।

दोनों की कॉल डिटेल के बाद पुलिस ने हिरासत में लिया

एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि पुलिस की टीम बनाकर जांच शुरू की गई। इसमें पता चला कि पीहू और मयंक के बीच लगातार बातचीत होती थी। पुलिस को दोनों के प्रेम संबंधों का भी पता चला। इस पर पुलिस ने पीहू को हिरासत में ले लिया। पहले तो वह पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन फिर मयंक को चाकू मारने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने आरोपी पीहू को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

शादी में जाने के लिए गर्लफ्रेंड को बुलाया, फिर हुआ विवाद

पुलिस को पूछताछ में पीहू ने बताया कि मयंक ने उसे भी शादी में चलने के लिए घर से बुलाया था। पीहू ने घर से निकलते समय अंधेरा होने के कारण अपने पास चाकू रखा था। शादी से दोनों खेत में गए तो संबंध को लेकर विवाद हो गया। इस पर पीहू ने अपने पास रखे चाकू को मयंक के पेट में मार दिया। इससे वह घायल होकर गिर पड़ा। यह देखकर पीहू डर गई। उसने परिजनों को सूचना दी, लेकिन झूठी कहानी सुना दी।

About the author

admin

Leave a Comment