क्या आलिया ने छोड़ी राजामौली की ‘आरआरआर’? जानिए सच

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स है।वे बाहुबली फेम एस एस राजामौली की आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ में भी नजर आने वाली हैं।लेकिन बीते कुछ दिनों से खबरें आ रही थी आलिया ने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला किया है।बताया जा रहा था कि डेट्स डेट्स इश्यू के चलते आलिया भट्ट ने ये फैसला लिया है। लेकिन अब ताजा खबरों की माने तो आलिया के करीबी सूत्रों ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है।

सूत्र ने बताया, ये न्यूज आई कहां से। क्या ऐसा कोई है जो राजामौली की फिल्म में आलिया को रिप्लेस कर सकता है। सही मायने में तो आलिया लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रही हैं और उसके बाद ही अपनी डेट्स पर काम करेंगी। राजामौली और आलिया, लगातार एक दूसरे के संपर्क में हैं और जल्द से जल्द शूटिंग शुरू करने की संभावनाओं को तलाश रहे है।आलिया अपनी जेनरेशन की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी लॉकडाउन से पहले तीन फिल्में अंडरप्रोडक्शन हैं।जिसमें से एक है संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी, दूसरी एस एस राजामौली की आरआआर और तीसरी उनके पिता महेश भट्ट की सड़क 2।

बता दें कि आलिया भट्ट ने 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने पहली ही फिल्म के साथ सारे डेब्यू अवार्ड अपने नाम किए थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.