सरपंच ने जेसीबी के सामने खड़े होकर किया विरोध

धमतरी MyNews36- मगरलोड विकासखंड अंतर्गत ग्रामपंचायत कपालफोड़ी धौराभाठा में शासकीय भूमि पर अवैध मकान निर्माण के मामले को MyNews36 अवैध निर्माण के खिलाफ आवाज उठाते हुये 9 सितंबर को प्रकाशित कर शासन-प्रशासन का ध्यान आकर्षित किया था।सिहावा विधायक लक्ष्मी ध्रुव भी ग्रामीणों की शिकायत पर इस मामले में नायाब तहसीलदार को तलब की थी। लगातार बन रहे दबाव के चलते नायाब तहसीलदार को आखिरकार बेदखली का आदेश जारी करना पड़ा।न्यायालय नायाब तहसीलदार मगरलोड ने 3 अक्टूबर को बेदखली आदेश जारी किया और आज दिनांक 13 अक्टूबर को प्रशासनिक अमले के साथ अतिक्रमण स्थल पहुंचे। लेकिन खानापूर्ति कर वहाँ से नौ-दो-ग्यारह हो गए।

अवैध निर्माण का मामला 2016 का

आपको बताते चलें दरअसल अवैध निर्माण का मामला 2016 का है जब अतिक्रमण किया जा रहा था तब से लगातार ग्रामीणों द्वारा इसका विरोध किया गया एवँ शिकायत दर्ज की गई थी लेकिन नायाब तहसीलदार के कानों में जूं तक नहीं रेंगी जब MyNews36 ने इस मामले को प्रकाश में लाया और लगातार इस मामले में नायाब तहसीलदार एवं वर्तमान सरपंच से सवाल किया तो दोनों के तरफ से गोल मटोल जवाब मिलते रहे जो अवैध निर्माण कर्ताओं के साथ सांठ-गांठ की तरफ इशारा करते हैं।

आज सरपंच का जेसीबी के सामने खड़े होकर कब्जा हटाने को रोकना और नायाब तहसीलदार का जेसीबी ड्राइवर तोरण विश्वकर्मा को अवैध मकान ढहाने के बजाए सिर्फ कच्चे हिस्से को डैमेज करने का आदेश देना और अतिक्रमण स्थल से गायब हो जाना तो यही दर्शाता है कि अतिक्रमण हटाने के नाम पर सिर्फ दिखावा किया गया ।जब हमने इस मामले की जानकारी ग्राम के सरपंच से लिया तो उन्होंने क्या कहा यहां क्लिक कर वॉइस रिकॉर्डिंग सुने..

MyNews36 ने जेसीबी ड्राइवर का वर्शन लिया जिसमें ड्राइवर तोरण ने खुलासा किया कि नायब तहसीलदार द्वारा सिर्फ डैमेज करने कहा गया है ना कि अतिक्रमण ढहाने।नीचे क्लिक कर सुने जेसीबी ड्राइवर का वर्शन……

MyNews36 परत दर परत नायब तहसीलदार मगरलोड की आपसी सांठ-गांठ से पर्दा उठाएगा।

MyNews36 ब्यूरो चीफ, बस्तर संभाग- एस. डी. ठाकुर की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Director & CEO - MANISH KUMAR SAHU , Mobile Number- 9111780001, Chief Editor- PARAMJEET SINGH NETAM, Mobile Number- 7415873787, Office Address- Chopra Colony, Mahaveer Nagar Raipur (C.G)PIN Code- 492001, Email- wmynews36@gmail.com & manishsahunews36@gmail.com