Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

दंतैल हाथी लगातार उत्पात कर खड़ी फसल को पहुंचा रहे नुकसान,आस पास के ग्रामीण दहशत में

दंतैल हाथी लगातार उत्पात कर खड़ी फसल को पहुंचा रहे नुकसान,आस पास के ग्रामीण दहशत में

गरियाबंद। महासमुंद,गरियाबंद होते हुए दोनों दंतैल हाथी धमतरी जिले के मगरलोड इलाके में पहुंच चुके हैं। हाथी यहां कपालफोड़ी,नारधा गांव के फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। हाथियों की आमद से ग्रामीण दहशत में हैं।दरअसल तकरीबन महीनेभर से हाथियों का यह दल जिले के नगरी और मगरलोड क्षेत्र में जंगल-जंगल भटक रहे है।पहले नगरी के ग्राम रिसगांव खल्लारी सहित आमझर और चमेदा में किसानों के खेतों में खड़ी फसल को नुकसान पहुंचाया था।बाद इसके ये हाथी वापस गरियाबंद चले गए थे।

इस बीच पखवाड़ेभर बाद फिर से हाथी लौटकर मगरलोड के कुण्डेल गांव में आ धमका था और किसानों के खेतों को भी नुकसान पहुंचा दिया था। हालांकि इसके बाद दोनों हाथी गरियाबंद जिले के राजिम क्षेत्र में चला गये थे लेकिन अब फिर ये हाथी लौट आए है।हाथियों ने किसी को नुकसान तो नही पहुंचाया है।लेकिन खेतों में खड़ी फसल को जरूर उत्पात कर नुकसान पहुंचा रहे है।

आज सुबह ही इन हाथियों को कपालफोड़ी,नारधा गांव मंडराते देखा गया जिसकी एक बार फिर ग्रामीणों में दहशत है।किसानो का कहना है कि वन विभाग को सुबह से जानकारी दे दी गयी थी मगर वन अमला की टीम तकरीबन 2 घंटे बाद पहुंची है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.