राजनांदगांव MyNews36- सुपेला भिलाई ट्रैफिक में पदस्थ टीआई श्रुति सिंह द्वारा प्रदेश पत्रकार यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप सान्याल, दुर्ग जिलाध्यक्ष मनीष चौबे और एक अन्य पत्रकार साथी संतोष यादव के खिलाफ थाना प्रभारी सुपेला भिलाई में की गई झूठी शिकायत की प्रदेश पत्रकार यूनियन ने कड़ी निंदा की है।

यूनियन के प्रदेश महासचिव पूरन साहू ने कहा कि लोक तंत्र के चौथे स्तंभ के सजग प्रहरी होने के नाते सुपेला भिलाई और दुर्ग के पत्रकारों ने विगत दिनों लाकडाऊन के बीच ट्रैफिक पुलिस के बर्ताव की खबरों को उजागर किया था। अपनी स्वयं की और विभाग की करतुतों से बाज आने की बजाज टीआई श्रुति सिंह पत्रकारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है जो बेहद शर्मनाक और निंदनीय है। इस संबंध में शीघ्र ही माननीय गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू से मुलाकात कर लिखित में पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए टीआई श्रुति सिंह को सस्पेंड करने ज्ञापन सौंपा जाएगा।

यूनियन के प्रदेश महासचिव पूरन साहू ने साफ तौर पर चेतावनी दी है कि पत्रकार पुलिस के प्रत्येक अच्छे कार्यों में सहयोग करेगी किंतु यूनियन के किसी भी पत्रकार साथी, पदाधिकारी, सदस्य को जबरिया फंसाने का प्रयास करेगी तो इसका मुंहतोड़ जबाव दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.