बॉलीवुड के मशहूर सिंगर व एक्टर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल माता-पिता बन गए हैं। जी हां, उनके घर बेटी का जन्म हुआ है। वैसे तो आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल 24 फरवरी को माता-पिता बन गए थे परंतु अब उन्होंने अपनी बेटी की फोटो साझा कर यह खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है।

आदित्य नारायण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में यह खुशखबरी फैंस के साथ साझा की। पिता बनने की जानकारी देते हुए आदित्य नारायण ने बताया कि वह हमेशा चाहते थे कि उनकी बेटी हो।

“बॉम्बे टाइम्स” को दिए एक इंटरव्यू के दौरान सिंगर आदित्य नारायण ने यह बताया था कि “कई लोगों ने मुझे कहा था कि बेटा होगा। लेकिन मैं हमेशा से ही उम्मीद करता आ रहा था कि मेरी एक बेटी हो। बेटियां अपने पिता के सबसे ज्यादा करीब होती हैं और मैं बहुत खुश हूं कि मेरे घर नन्हीं परी आई है। माता-पिता बनकर श्वेता और मैं बहुत खुश हैं।”

आदित्य नारायण ने आगे यह बताया कि “मैं डिलीवरी के समय श्वेता के साथ ही था, तब श्वेता को देखकर मुझे महसूस हुआ कि महिलाएं एक बच्चे को इस दुनिया में लाने के लिए कितनी हिम्मत दिखाती हैं।”

आदित्य नारायण ने आगे यह कहा कि “मेरी श्वेता के लिए रिस्पेक्ट और प्यार कई गुना बढ़ गया है। जब एक महिला बच्चे को जन्म देती है तो कई चीजों का सामना करती है। प्रेग्नेंसी के दौरान भी महिलाओं को कई चीजों का सामना करना होता है।”

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं आदित्य नारायण म्यूजिक परिवार से हैं और इसी वजह से उन्होंने अपनी बेटी के लिए गाना गाना अभी से शुरू कर दिया है। नए-नए पापा बने आदित्य नारायण ने इंटरव्यू के दौरान खुद यह बताया है। उन्होंने यह कहा कि उनके बच्चे की संगीत यात्रा शुरू हो चुकी है। मैंने उसके लिए गाने गाना शुरू कर दिया है। उन्होंने बताया कि संगीत उसके डीएनए में है। लेकिन फिर यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि वह बड़ी होकर क्या बनना चाहती है।

वहीं आदित्य नारायण ने यह भी शेयर किया है कि किस प्रकार से उनके पिता, गायक उदित नारायण खुशी से झूम रहे हैं और लगातार बच्चे को बेबी एंजेल को बुलाते हैं। उन्होंने बताया कि पापा बहुत खुश हैं। वह हमारी नन्हीं सी बच्ची को देखते रहते हैं और उसे बेबी एंजेल कहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, श्वेता अग्रवाल ने 24 फरवरी को बेटी को जन्म दिया था लेकिन नारायण परिवार ने यह बात सीक्रेट रखी। लेकिन अब उन्होंने यह खुशखबरी फैंस के साथ साझा की है। साथ ही बेटी के जन्म पर खुशी जताई है। इसके बाद लगातार उनको फिल्मी हस्तियों और फैंस से बधाई मिल रही हैं।

आपको बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की पहली मुलाकात साल 2010 में फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। इसके बाद यह दोनों एक अच्छे दोस्त बने और यह एक दूसरे को डेट करने लगे। करीब 11 साल तक आदित्य नारायण और श्वेता ने एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद यह दोनों साल 2020 में विवाह के बंधन में बंध गए। इन दोनों का विवाह कुछ करीबी लोगों के बीच संपन्न हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.