rape
FIR कराने पहुचे ग्रामीण

दोरनापाल MyNews36 प्रतिनिधि- कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हूए छूट्टी से लौट रहे सीआरपीएफ़ के जवानों के लिए दुब्बाटोटा स्थित भवन में क्वारंटाईन सेंटर बनाया गया है।

छूट्टी से लौटे सीआरपीएफ जवान दुलिचंद पांचे मध्यप्रदेश बालाघाट उम्र 23 वर्ष ने सोमवार को क्वारंटाईन सेंटर से निकल एक युवती के साथ दुष्कर्म किया।

मामले की जानकारी जैसे ही आदीवासी समाज को मिली समाज के लोग दोरनापाल थाने पहुँचे और पुरे मामले की जानकारी थाना प्रभारी को दी। इसके बाद पुलिस ने पुरे मामले पर कार्यवाही शुरू की।

दरअसल, यह पुरा मामला सोमवार का है। जब गाँव की ही युवती सीआरपीएफ़ के क्वारंटाईन सेंटर वाले इलाक़े में गई। जहां सीआरपीएफ़ के जवान ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती ने मामले की जानकारी परिजनों व ग्रामीणों को दी, जिसके बाद ग्रामीण दोरनापाल थाने पहुंचे और FIR दर्ज करवाया। पुलिस ने युवती के माध्यम से उक्त सीआरपीएफ़ जवान की शिनाख्त कर गिरफ़्तार कर लिया है।

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी शलभ सिन्हा ने एएसपी सुनील शर्मा को पुरे मामले की पड़ताल के लिए दोरनापाल भेजा। जिसके बाद जवान की शिनाख्तगी कर गिरफ़्तार किया गया है। वही पुलिस द्वारा की गई पुछताछ में आरोपी जवान ने अपना गुनाह क़बूल कर लिया है। मामले की पुष्टी थाना प्रभारी सुरेश जांगड़े ने की है।

गिरफ़्तारी से पहले किया गया आरोपी का कोरोना टेस्ट

युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले सीआरपीएफ़ के जवान की गिरफ़्तारी से पहले पुलिस ने एहतियात बरतते हूए उक्त जवान का कोरोना टेस्ट कराया। क्योंकि जवान मध्यप्रदेश से छूट्टी से लौटा था और 14 दिन क्वरंटाईन पर रहने के बाद सात दिन और जवानों को एहतियात के रूप में रखा जाता है। क्वारंटाईन के 18वे दिन जवान द्वारा कृत्य को अंजाम दिया गया है। इस लिए गिरफ़्तार से पूर्व आरोपी जवान का कोरोना टेस्ट भी कराया गया है।

MyNews36 प्रतिनिधि जॉय फर्नान्डिज़ की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

स्वामित्व अधिकारी एवं संचालक-मनीष कुमार साहू,मोबाइल नंबर- 9111780001 चीफ एडिटर- परमजीत सिंह नेताम ,मोबाइल नंबर- 7415873787 पता- चोपड़ा कॉलोनी-रायपुर (छत्तीसगढ़) 492001 ईमेल -wmynews36@gmail.com