crime
crime

रायपुर– खमतराई थाना क्षेत्र के बंजारी रावांभाठा स्थित अग्रवाल धातु कंपनी में तीन मजदूरों के बीच पिछले दिनों हुई मारपीट के बाद हत्या के मामले में फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस बिहार रवाना हुई है।दोनों आरोपित सगे भाई हैं। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक अग्रवाल धातु कंपनी में 26 मई की रात जमकर विवाद हुआ।शराब पीने के बाद वहां काम करने वाले तीन मजदूर रंधीर सिंह,ऋषि सिंह व नवीन राय (35) आपस में भिड़ गए थे। विवाद के दौरान नवीन ने ऋषि को ईंट से मारकर घायल कर दिया,इससे ऋषि गिर गया।

ऋषि को घायल देखकर उसका भाई रंधीर मारपीट पर उतर आया।उसने नवीन को लात-घूंसों से मारा और सीढ़ी से नीचे फेंक दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।घटना के बाद दोनों गंभीर मजदूरों को डीकेएस अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां से ऋषि ठीक होने के बाद अपने भाई रंधीर के साथ फरार हो गया।

नवीन राय की मौत हो गई।तीनों बंजारी रावांभाठा में रहते थे।फरार दोनों भाई मूलत:बिहार के रहने वाले हैं।उनके बिहार भागने की संभावना को देखते हुए टीम बिहार में तलाश कर रही है।पुलिस का कहना है कि घटना की रात तीनों शराब पीने बैठे थे,तभी उनके बीच लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था और वे आपस में भिड़ गए थे।

Summary
0 %
User Rating 0 Be the first one !
Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Mataragashtee:स्मार्ट सिटी“मटरगश्ती”में जमकर हुआ फिटनेस सेलिब्रेशन

रायपुर। कटोरा तालाब उद्यान में रायपुरियन्स ने रायपुर स्मार्ट सिटी के फन और फिटनेस के साप्त…