Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

Crime Factor: पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा 307 का आरोपी जैद कुरैशी

Crime Factor

मुज़फ्फरनगर। ईद के एक दिन बाद मदीना चौक के निकट एक पक्ष पर धारदार हथियारों से हमला करने का एक आरोपी खुला घूम रहा है, जिसके कारण पीड़ित परिवार दहशत में है।पीडित परिवार के अनुसार मुकदमा वापस लेने व फैसला न करने पर पुलिस की गिरफ्त से बाहर व्यक्ति धमकियां दे रहा है।

गौरतलब है कि-ईद के एक दिन बाद 6 जून की शाम को दो पक्षो में किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद जमकर संघर्ष हुआ जिसमें एक पक्ष के लोगो ने दूसरे पक्ष के लोगो पर जसनलेवा हमला कर दिया,जिसमे सिविल लाइन क्षेत्र के मौहल्ला महमूदनगर निवासी जफर पुत्र रिफाकत को गम्भीर चोट आई थी,जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों से बचाकर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था, जिसे गम्भीर हालत के चलते मेरठ रेफर कर दिया गया था।

पुलिस ने इस मामले में एमी कुरैशी,जैद कुरैशी,फैज़ान कुरैशी के खिलाफ जान से मारने की नीयत से हमला करने जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।पुलिस ने एमी कुरैशी और फैज़ान कुरैशी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था मगर तीसरा आरोपी जैद कुरैशी अभी तक खुला घूम रहा है जिसके कारण पीड़ित परिवार में दहशत व्याप्त है।पीड़ित परिवार से मुकदमा वापस लेने व फैसला करने का दबाव बनाने का प्रयास भी किया जा रहा है !

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.