गायक जस्टिन बीबर की टीम ने जानकारी दी कि सिंगर बीते शनिवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि उनकी तबीयत बिल्कुल ठीक है।

मशहूर हॉलीवुड गायक जस्टिन बीबर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बारे में गायक जस्टिन बीबर की टीम ने जानकारी दी कि सिंगर बीते शनिवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि उनकी तबीयत बिल्कुल ठीक है। कोरोना संक्रमित होने के बाद जस्टिन बीबर को रविवार को लास वेगास में उनके ‘जस्टिस वर्ल्ड विल’ कार्यक्रम को भी रद्द करना पड़ा।

यह शो गर्मियों के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है। इसके अलावा बीबर को इस सप्ताह में दो और शो करने वाले हैं। इसमें मंगलवार को एरिज़ोना में और गुरुवार को कैलिफोर्निया में उनके कार्यक्रम र्निर्धारित है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है कि उन्हें स्थगित किया जाएगा या नहीं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीबर के अलावा उनकी टीम के अन्य सदस्य भी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। 27 वर्षीय बीबर को लास वेगास में प्रस्तुति देनी थी लेकिन कार्यक्रम को 28 जून तक टाल दिया गया है। इस बारे में कार्यक्रम के आयोजकों ने बताया कि हमें दुर्भाग्यवश लास वेगास का कार्यक्रम स्थगित करना पड़ रहा है। जस्टिन बहुत निराश है, लेकिन उनकी टीम के सदस्य और प्रशंसकों का स्वास्थ्य, सुरक्षा उनकी पहली प्राथमिकता है।

जस्टिन बीबर के कोरोना संक्रमित होने के बाद से ही फैंस लगातार उनके जल्द ही स्वस्थ होने और उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं। गौरतलब है कि वेस्ट हॉलीवुड, कैलिफोर्निया में पैसिफिक डिज़ाइन सेंटर में भरी भीड़ के लिए प्रदर्शन करने के एक हफ्ते बाद जस्टिन कोरोना का शिकार हो गए हैं।

जस्टिन ने बहुत कम उम्र में ही काफी शोहरत हासिल कर ली है। उनके आगे कई बड़े कलाकार फीके पड़ते नजर आते हैं । जस्टिन 12 साल की उम्र से गायिकी कर रहे हैं। इतना ही नहीं जस्टिन यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर बनाने वाले पहले मेल सिंगर हैं। इसके अलावा फोर्ब्स मैगजीन के मुताबिक, जस्टिन चार बार दुनिया के सर्वोच्च 10 सबसे शक्तिशाली सेलेब्रिटीज की लिस्ट में भी शामिल हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed