डीएसपी प्रेम साहू से साहू समाज युवा प्रकोष्ठ रायपुर संभाग के पदाधिकारियों ने की सौजन्य मुलाकात

रायपुर MyNews36 – साहू समाज युवा प्रकोष्ठ रायपुर संभाग के अध्यक्ष प्यारे लाल साहू के तत्वाधान में आज युवा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के सुरक्षा अधिकारी से पदोनन्त हुए डीएसपी प्रेम साहू को उनके निज निवास पहुँचकर सौजन्य मुलाकात की। इस अवसर पर सभी पदाधिकारियों ने प्रेम साहू के उप पुलिस अधीक्षक (DSP) बनने पर खुशी जाहिर करते हुए शुभकामनाएं व बधाई दी।

बधाई देते हुए युवाओं ने कहा कि- यह हमारे समाज के लिए गौरव की बात है कि कर्मा माता के वंशज प्रेम साहू को इतने बड़े पद मिला है।इसके लिए हम सभी युवा साथी बधाई व शुभकामनाएं देते है।निश्चित ही अब असमाजिक तत्वों,चोर-मवालियों और अपराधियों पर शिकंजा कसा जा सकेगा,अब लोगों को न्याय दिलाने में प्रेम साहू जी का महत्वपूर्ण भूमिका होगा।

डीएसपी प्रेम साहू ने कहा कि – समाज के युवाओं से मिलकर बहुत अच्छा लगा,सम्मान दिए इसके लिए आप सभी का आभार।ऐसे ही समाज मे मिलजुलकर एकजुट होकर रहे।समाज को नई दिशा देने में युवाओं का महत्वपूर्ण योगदान रहता है।

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के उपाध्यक्ष साधना साहू ने कहा कि – युवा ही आज का भविष्य है, युवा ही समाज को मजबूती प्रदान करता है,युवाओं का भागीदारी सबसे अच्छा है,आप सभी आज हमारे निवास मुलाकात करने आए बहुत अच्छा लगा।आप सभी को आभार।

इस अवसर पर साहू समाज युवा प्रकोष्ठ,रायपुर संभाग के अध्यक्ष प्यारे लाल साहू, ग्रामीण अध्यक्ष- गोपी साहू, मीडिया प्रभारी – मनीष साहू,महामंत्री- प्रकाशमणि साहू,ललित साहू,भरत साहू,रवि साहू,युवराज साहू,द्वारिका साहू,प्रफुल्ल साहू,रामेश्वर साहू,तुषार साहू,चैतन्य साहू सहित समाज मे अन्य पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.