पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेसीयों का धरना प्रदर्शन

कोंडागाँव MyNews36 प्रतिनिधि- देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल डीजल के दामो को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार व छग प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर जिला कांग्रेस कमेटी कोंडागांव ने कांग्रेस भवन प्रांगण में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। इस अवसर पर जिला प्रभारी यशवर्धन राव, प्रदेश सचिव मनीष श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष झुमुकलाल दीवान ने एक सुर में कहा कि वैश्विक स्तर पे आज कच्चे तेल के दाम न्यूनतम स्तर पर होने के बावजूद आम जनता को डीजल पेट्रोल मंहगे दर से मिल रहा है बल्कि ये इतिहास बन गया है की आज डीजल के दाम पेट्रोल से भी ज्यादा हो गए।

वही जिला प्रभारी यशवर्धन राव ने रामविचार नेताम के उस बयान को जिसमे उन्होंने कहा था कि मोदी जी ने जो 20 लाख करोड़ का पैकेज जारी किया है उसकी वसूली जनता से ही होगी, को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि नेताम जी पहले तो ये बता दे कि 20 लाख करोड़ के पैकेज में से छग के किसी निवासी को यदि एक टुकड़ा भी मिला हो तो उसका पता बताने का कष्ट करें। ताकि पता चले कि उसे उस पैकेज में से कितनी सहायता राशि मिली है। उन्हें या प्रदेश के भाजपाइयों को व्यक्तिगत रुप से छाट छाट के मोदी जी के द्वारा 20 लाख करोड़ के पैकेज में से कुछ मिला हो तो उसकी भी जानकारी से भी अवगत कराएं। छत्तीसगढ़ की जनता अब भाजपाइयों के इस बहकावे में आने वाली नही है जिस प्रकार से मोदी सरकार लगातार पेट्रोल डीजल के दाम बढाकर जनता को महंगाई की दोहरी मार मार रही है। आने वाले समय मे जनता इसका जवाब जरूर देगी।

इस अवसर पे महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुखबति मरकाम, जिला उपाध्यक्ष दलसाय मरकाम, शहर अध्यक्ष यूसुफ रजवी, तबस्सुम बानो, जिला महामंत्री गीतेश गांधी, कपिल चोपड़ा, सुरेश पाटले, वेदवती पोयाम, ब्लाक अध्यक्ष बुधराम नेताम, मोहन नायक, पार्षदगण तरुण गोलछा, शांति पांडे, योगेंद्र पांडे, कामदेव कोर्राम, ललिता नेताम, सकुर खान, बंटी शर्मा, सुकुमार शाह, अमित गुप्ता, पूर्व पार्षद गुणमति नायक, गीता गुप्ता, ननकी वैष्णव, चंचला विश्वास, शिल्पा देवांगन, हेमा देवांगन, माही रैंकवार, सुनील रैकवार, जीतू पांडे, जितेंद गुप्ता, रितेश पटेल, नन्दू दीवान, परमेन्द्र देवांगन सहित कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे ।

Mynews36 प्रतिनिधि राजीव गुप्ता की रिपोर्ट

Leave A Reply

Your email address will not be published.