सत्ता के नशे में चूर कांग्रेसी गुंडे कहीं डॉक्टर तो कहीं पत्रकार के साथ कर रहे हैं मारपीट- चैतराम अट्टामी

दंतेवाड़ा Mynews36 प्रतिनिधि- भारतीय जनता पार्टी की दंतेवाड़ा जिला अध्यक्ष चैतराम अट्टामी ने आज कांकेर के एक स्थानीय पत्रकार के साथ हुई मारपीट और दंतेवाड़ा के डॉक्टर से की गई मारपीट को लोकतंत्र में हमला बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी गुंडे सत्ता के नशे में चूर होकर लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पर भी हमला करने से नही चूक रहे हैं। विगत दिनों दंतेवाड़ा के डॉक्टर के साथ भी इसी प्रकार की शर्मनाक घटना घटित हुई थी। कांग्रेसी जिलापंचायत अध्यक्ष के ड्राइवर सत्ता नशे में चूर होकर कोरोनाकाल के विषम परिस्थिति में नाईट ड्यूटीरत डॉक्टर के साथ बेरहमी से मारपीट किया था।

वहीं कांग्रेसी नेता डॉक्टर को न्याय दिलाने के बजाय उन पर दबाव डालकर मामले की लीपापोती में लग गए। आज कांग्रेसी गुंडे कांकेर में लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ माने जाने वाले पत्रकारिता पर ही हमला कर दिया इससे ज्यादा शर्मनाक बात और क्या होगी। राज्य सरकार एक ओर जहां प्रदेश में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की बात करती है दूसरी तरफ सरकार के इशारों पर ही उनके आकाओं के सह पर चलने वाले गुंडे-बदमाश पत्रकारों पर जानलेवा हमला करने पे आमादा हो गए हैं।

इस बात से साफ जाहिर होता है कि कांग्रेस अपने गुंडों के दम पर भय का वातावरण निर्मित कर कुशासन निर्मित करने आतुर है। वह मीडिया पर हमला कर जनता की आवाज दबाना चाहती है, वहीं डॉक्टरों पर हमला कर अपना पावर दिखाने का कुप्रयास कर रही है। कांग्रेस के नेता भूल गए हैं कि आज भी देश मे लोकतंत्र है उनके इन कृत्यों का जवाब जनता देना जानती है और जल्द देने भी वाली है। कांग्रेस अपने गुंडागर्दी से बाज आये अन्यथा इसका दुष्परिणाम उसे ही भुगतना पड़ेगा।

Mynews36 प्रतिनिधि एस डी ठाकुर की रिपोर्ट

Leave A Reply

Your email address will not be published.