नगर पंचायत समोदा,चंदखुरी और मंदिर हसौद परिषद हेतु समिति गठित

ओमप्रकाश यादव, रविशंकर धीवर,आजू राम वंशे बनें अध्यक्ष

File Photo

रायपुर- नगरीय प्रशासन मंत्री तथा आरंग विधानसभा के विधायक डॉ. शिवकुमार डहरिया के अनुशंसा पर छत्तीसगढ़ नगर पालिका अधिनियम 1961 की धारा 16 (1) के अधीनआरंग क्षेत्र के नवगठित नगर पंचायत समोदा, चंदखुरी और मंदिर हसौद के लिए अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सदस्यों के नामों की सूची जारी कर दी गई है।

नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग द्वारा नगर पंचायत समोदा, मंदिर हसौद और चंदखुरी की परिषदों के कृत्यों के संचालन के लिए गठित समिति में समोदा नगर पंचायत हेतु अध्यक्ष आजू राम वंशे, उपाध्यक्ष नंदकुमार साहू, सदस्य के रूप में रामनाथ साहू, नारायण कुर्रे, ज्ञानिक साहू,नेतराम वंशे का नाम शामिल है।

चंदखुरी नगर पंचायत हेतु अध्यक्ष रविशंकर धीवर, उपाध्यक्ष नरोत्तम देवांगन, सदस्य के रूप में संतोष साहू,तोषण पटेल,घनाराम चतुर्वेदी,घसिया वर्मा का नाम और मंदिर हसौद नगर पंचायत हेतु अध्यक्ष ओमप्रकाश यादव, उपाध्यक्ष प्रकाश बघेल, सदस्य के रूप में प्रेम नारायण मिश्रा,दिलीप जोशी,संतोष सिन्हा,सोभित साहू,अवधेश मिश्रा का नाम शामिल है।

समिति गठित होने पर नवगठित नगर पंचायत क्षेत्र के लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री और क्षेत्र के विधायक डॉ.शिवकुमार डहरिया के प्रति आभार जताया है और कहा है कि अब समिति के नये सदस्यों के माध्यम से क्षेत्र में विकास कार्यों को गति मिलेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.