Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

सीएम ने दिल्ली में कांग्रेस के पक्ष में बताया माहौल,साथ ही पंचायत चुनाव में किया बड़ी जीत का दावा

favor of Congress in Delhi,favor of Congress in Delhi

favor of Congress in Delhi

रायपुर MyNews36- सीएम भूपेश बघेल अपने दिल्ली दौरे से वापस राजधानी रायपुर पहुंच गए हैं।दिल्ली दौरे के विषय पर चर्चा करते हुए सीएम बघेल ने कई मुद्दों पर खुलकर राय रखी।धान खरीदी को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा- बीते 2 दिनों से बारिश हो रही है।हालात पर नजर है।किसानों को धान बेचने में परेशानी ना हो इस बात का ध्यान रखा जाएगा।

सीएम भूपेश ने पंचायत चुनाव में जीत पर कहा- भाजपा ने धान का मुद्दा उठाने की कोशिश की थी। उन्हें विफलता हाथ लगी है, पहले भाजपा को शहरी मतदाताओं ने नकारा था। अब ग्रामीण जनता ने भी नकार दिया है। जनता ने राज्य सरकार के 1 साल के कामकाज पर मुहर लगाया है। कम से कम 22-23 जिलों में कांग्रेस के जिला पंचायत अध्यक्ष बनेंगे। जनपद पंचायतों में भी अधिकतर स्थानों पर कांग्रेस की जीत हुई है।

सीमेंट की कीमत को लेकर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक पर सीएम ने किया पलटवार-

सीएम ने कहा- केंद्र सरकार ही आजकल सभी चीजों के रेट तय कर रही है।केंद्र सरकार के संरक्षण से ही सीमेंट का रेट बढ़ रहा है।धरमलाल कौशिक सही कह रहे हैं,बता दें धरमलाल कौशिक ने कहा था कि सरकार के संरक्षण से सीमेंट की कीमत बढ़ रही हैं।

राहुल गांधी से मुलाकात पर कहा-

सीएम ने कहा- लोकसभा चुनाव के बाद राहुल जी ने पहली बार किसी राज्य की बैठक ली है।यह हमारे लिए अच्छी बात है।राहुल जी हमारे नेता हैं।उनसे लगातार मार्गदर्शन मिलता है।

दिल्ली चुनाव में प्रचार को लेकर कहा- दिल्ली में जैसा दिख रहा है वैसी स्थिति नहीं है। जनता का मूड बदलाव के पक्ष में हैं। वहां प्रचार का अवसर मिला। कांग्रेस को दिल्ली में अच्छी सफलता मिलेगी।

हमारे इस mynews36 पोर्टल में प्रतिदिन देश-विदेश के जुड़े ख़बरों के अलावा नए-नए सरकारी व प्राइवेट नौकरी की जानकारी प्रदान की जाती है।इस तरह की खबर पढ़ने पर इंट्रेस्ट रखते है तो गूगल प्लेस्टोर पर जाकर अभी mynews36 App डाउनलोड कर सकते है साथ ही हमारे WhatsApp Group व फेसबुक पेज में भी जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते।अगर आपको यह खबर अच्छा लगा तो इस खबर को आगे शेयर करें।Whatsapp Group से जुड़ने के लिए हमारे नंबर- 9111780001 व 7415873787 पर अपना नाम व पता लिख कर सेंड करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.