CM

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी देवी का रविवार शाम रायपुर के निजी अस्पताल में निधन हो गया।बता दें कि बिंदेश्वरी बघेल लंबे समय से बीमार चल रहीं थी, जिसके बाद उन्हें राजधानी के रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।बताया जा रहा है कि सीएम भूपेश बघेल को डॉक्टरों ने पहले ही बता दिया था कि अब आपकी माता जी के पास कुछ ही समय बचा हुआ है। इसके बाद से सीएम भूपेश बघेल अस्पताल में मैजूद थे। इस घटना को लेकर पूरे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई है।

सीएम की माता के निधन की खबर सुनकर मंत्री कवासी लखमा, आईजी आनंद छाबड़ा,सीएम के सचिव गौरव द्विवेदी, ADG संजय पिल्ले अस्पताल पहुंचे और शोक संतृप्त भूपेश बघेल को सांत्वना दी ।

भिलाई- 3 में कल 11 बजे बिंदेश्वरी बघेल की पवित्र देह का अंतिम संस्कार किया जाएगा । कल सोमवार को भिलाई- 3 स्थित सीएम भूपेश बघेल के निजी निवास से श्मशान घाट के लिए अंतिम यात्रा निकलेगी। मुख्यमंत्री की माता बिंदेश्वरी देवी का अंतिम संस्कार गृहग्राम ग्राम कुरुडीह में किया जाएगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की माता बिंदेश्वरी बघेल जी की पार्थिव देह को अभी रामकृष्ण अस्पताल से भिलाई 3 निवास ले जाया जाएगा। शाम 7 बजे से भिलाई 3 स्थित निज निवास में पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। अंतिम यात्रा 8 अगस्त को सुबह 11 बजे निज निवास भिलाई 3 से भिलाई 3 मुक्तिधाम जाएगी।

गौरतलब है कि समय-समय पर अस्पताल प्रबंधन ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर उनके स्वास्थ्य का हाल बता रही थी। बीते दिनों जारी बुलेटिन में कहा गया था कि उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है, लेकिन हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। बिंदेश्वरी देवी के उपचार के लिए दिल्ली से डॉक्टरों की टीम भी बुलाई गई थी, जिसके बाद उनका ब्लड सैंपल दिल्ली भेजा गया था। जांच के बाद कोई बड़ा निष्कर्ष निकलकर सामने नहीं आया था।

Summary
0 %
User Rating 0 Be the first one !
Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In बड़ी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Motivate:माँ-बाप का साथ छोड़ कर अब सबको करती हैं मोटिवेट ऐमी

अमेरिका-अमेरिका की रहने वाली 37 साल की एमी ब्रूक्स को जन्म के बाद ही मां-बाप ने छोड़ दिया …