कोरोना को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने बुलाई बैठक, ले सकते हैं बड़ा फैसला

रायपुर – प्रदेश में कोरोना का संक्रमण बेकाबू हो गया है। हर दिन रिकॉर्ड नए मरीज मिल रहे हैं। जिसके चलते प्रदेश सरकार की चिंता बढ़ गई है। संक्रमण की चैन को तोड़ने के लिए प्रभावी रणनीति बनाने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बघेल आज मंत्रियों के साथ अहम बैठक करेंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शाम 6 बजे कैबिनेट मंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक कर कोरोना की समीक्षा करेंगे। संभावना जताई जा रही है सीएम बघेल कोरोना के रोकथाम को लेकर अहम फैसला ले सकते हैं। वहीं दूसरे दिन सीएम कलेक्टरों से भी चर्चा करेंगे।

दुर्ग में आज से टोटल लॉकडाउन

कोरोना के बढ़ते मामलों पर लगाम लगाने के लिए दुर्ग में आज से टोटल लागू हो गया है। कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने 6 से 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की है। वहीं आज सुबह से ही लॉकडाउन का असर दिख रहा है। सभी दुकानें बंद हैं।

लॉ​कडाउन के दौरान सिर्फ आवश्यक सेवाओं को छूट दी गई है। वहीं बेवजह घूमने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया जाएगा। बता दें कि दुर्ग में 15 हजार के करीब कोरोना मरीज पहुंच चुके हैं। वहीं 1 महीने में 100 से ज्यादा मौतें हो हुई हैं। वहीं अब प्रशासन ने लॉकडाउन में कोरोना के रोकथाम के उपाए किए हैं। कलेक्टर ने लॉकडाउन में सख्ती के निर्देश दिए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.