रायपुर – मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेमेतरा जिले के नवागांव तथा कबीरधाम जिले की सीमा के मोती नाला के मनोहारी इलाके में हुई सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उक्त दोनों स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मृत्यु और कुछ लोग घायल हुए हैं।मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन बेमेतरा एवं जिला प्रशासन कबीरधाम मृतकों के परिजनों एवं घायल लोगों को त्वरित सहायता पहुंचाने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के साथ ही घायल लोगों के जल्द स्वस्थ्य लाभ की कामना की है।

गौरतलब है कि बेमेतरा जिले के खैरी गांव के कुछ लोग एक पिकअप वाहन में सवार होकर बेमेतरा आ रहे थे, इसी दौरान नवागांव में एक अन्य वाहन से टक्कर हो जाने से तीन लोगों की मृत्यु तथा अन्य लोग घायल हो गए हैं। कबीरधाम जिला एवं मध्यप्रदेश की सीमा के मोती नाला के मनोहारी इलाके में कार को एक बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार चार युवकों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। मृत चारों युवक कबीरधाम के रहने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.