bhupesh baghel

भानुप्र​तापपुर-मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार को एक दिवसी प्रवास पर कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर जाएंगे।उनके आगमन से पहले भानुप्रतापपुर विधायक मनोज मांडवी व कांकेर कलेक्टर केएल चैहान ने शहर के अलग-अलग क्षेत्रों का निरीक्षण किया और उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

विधायक मनोज मंडावी और कलेक्टर केएल चैहान ने भानुप्रतापपुर के रेलवे ओवरब्रिज और कार्यक्रम स्थल का अवलोकन कर मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए ट्रैक के पास जाली लगाने को कहा।इस दौरान उन्होंने हाईस्कूल मैदान के तैयारी का जायजा लिया और मैदान में वाटरप्रुफ डोम,विकास कार्यो की प्रदर्शनी लगाने विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए।

Read More: IT jobs in india:जल्द ही IT सेक्टर में नौकरियां की भरमार

उन्होंने शासकीय वाल्मिकी उपाधि महाविद्यालय भानुप्रतापपुर के क्षतिग्रस्त प्रवेश द्वार का निर्माण कराने के निर्देश ठेकेदार को दिए।रेलवे ओवरब्रिज के निर्माण के दौरान कालेज का गेट क्षतिग्रस्त हो गया और टुट गया था,जिसे ठेकेदार के द्वारा निर्माण कराने का आश्वासन दिया था। इसके बाद भी निर्माण नहीं होने पर महाविद्यालय के छात्र संघ ने विधायक मनोज मांडवी व कलेक्टर से मुलाकात कर अवगत कराया।कलेक्टर चैहान ने ठेकेदार को क्षतिग्रस्त गेट का निर्माण कराने के निर्देश दिए।

Summary
0 %
User Rating 4.5 ( 1 votes)
Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In राजधानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Transfer :तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों के स्थानांतरण आदेश जारी

जिले में 12 विभागों के कर्मचारियों का हुआ तबादला कांकेर-उत्तर बस्तर कांकेर 16 जुलाई 2019- …