मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 20 मार्च को गिरौदपुरी धाम के गुरूदर्शन मेले में होंगे शामिल

राजनांदगांव जिले के ग्राम जोगी दल्ली में आयोजित वीरांगना अंवती बाई लोधी बलिदान दिवस समारोह और बिलासपुर में आयोजित कार्यक्रम में भी होंगे शामिल

रायपुर – मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 20 मार्च को महान संत बाबा गुरू घासीदास की जन्मभूमि और तपोभूमि गिरौदपुरी धाम में आयोजित गुरूदर्शन मेले में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री इसके साथ ही राजनांदगांव और बिलासपुर जिले में आयोजित कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री बघेल रायपुर से दोपहर 12 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर 12.25 बजे राजनांदगांव जिले के ग्राम जोगी दल्ली पहुंचेंगे और वहां आयोजित वीरांगना अवंती बाई लोधी बलिदान दिवस समारोह में शामिल होंगे।मुख्यमंत्री दोपहर 1.50 बजे बलौदाबाजार-भाटापारा जिले के ग्राम गिरौदपुरी पहुंचकर गुरूदर्शन मेले में शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री बघेल 2.40 बजे गिरौदपुरी से हेलीकॉप्टर से रवाना होकर अपरान्ह 3.05 बजे बिलासपुर पहुंचेंगे और 3.15 बजे होटल मेरियट बिलासपुर में आयोजित न्यायधानी गौरव सम्मान कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री शाम 6.30 बजे बिलासपुर से कार द्वारा मुख्यमंत्री निवास के लिए रवाना होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.