मुख्यमंत्री बेमेतरा को देंगे 477 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात 559 कार्यों का होगा लोकार्पण-भूमिपूजन

रायपुर – मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गांधी जयंती 02 अक्टूबर को जिला मुख्यालय बेमेतरा के बेसिक स्कूल मैदान में 477.62 करोड़ रूपए की लागत वाले 559 विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे। मुख्यमंत्री विभिन्न विभागों के हितग्राहियों को शासकीय योजनाओं के अंतर्गत सामाग्री एवं अनुदान राशि का वितरण भी करेंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस मौके पर 2.07 करोड़ की लागत से निर्मित 24 भवनों, 31.06 करोड़ की लागत से हाथी डोब जलाशय के नहर रिमार्डलिंग, चारभाठा जलाशय वैस्ट वियर स्पील चैनल फॉल मरम्मत कार्य, सोनपांडर-बरगांव एनीकट, ,कोगिंया खुर्द एनीकट कम काजवे, खम्हरिया स्टॉप डेम, कुम्हीगुणा एनीकट, मोहगांव तटबंध सुरक्षा कार्य , नांदल खैरी एनीकट कम रपटा, छुईयां नाला में बाढ़ सुरक्षा कार्य का लोकार्पण करेंगे।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल इस मौके पर बेमेतरा के वार्ड क्रमांक 19 में राम मंदिर के पास स्थापित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी प्रतिमा का अनावरण करने साथ ही गांधी मैदान के जीर्णाेंद्धार एवं सौंदर्यीकरण कार्य, सी.सी. रोड़ निर्माण, सामुदायिक भवन, स्कूल में अतिरिक्त कक्ष एवं हायर सेकण्ड्री स्कूल में निर्मित आहता का लोकार्पण करेंगे।

मुख्यमंत्री इस मौके पर 14.48 करोड़ रूपए की लागत से निर्मित अहिवारा बेरला सड़क, 4.66 करोड़ की लागत से निर्मित बोरसी से कंडरका सड़क, 6.39 करोड़ रूपए की लागत वाली बारगांव से खाल्हे देवरी सड़क, 50 लाख रूपए की लागत वाले जमघट लखना मार्ग, 49.77 लाख रूपए से निर्मित खर्रा स्कूल पहुंच मार्ग, 49.07 लाख रूपए की लागत से बने कोबिया बेरला मुख्य मार्ग से भटगांव सरदा स्कूल पहुंच मार्ग, 50 लाख रूपए की लागत से निर्मित आंदु मार्ग में नाला पर पुलिया निर्माण, 49.97 लाख की लागत वाले जामगांव सिंगदेदी मार्ग में नाला पर पुलिया सहित कई निर्माण कार्याें का लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री इस मौके पर बेमेतरा जिला अस्पताल में एक करोड़ एक लाख रूपए की लागत से स्थापित ऑक्सीजन प्लांट को भी जनता को समर्पित करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.