मुख्यमंत्री बघेल हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर दी विनम्र श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के ग्राम रामपुर पहुंचकर हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर उन्हें अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की। श्री बघेल स्वर्गीय सिंह के परिवारजनों से मिल कर शोक संवेदनाएं प्रकट की।

मुख्यमंत्रीभूपेश बघेल ने स्वर्गीय वीरभद्र सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि केन्द्रीय मंत्री और 6 बार हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के रुप में उन्होंने देश और प्रदेश के विकास में उल्लेखनीय योगदान दिया। उनका निधन हिमाचल प्रदेश सहित कांग्रेस पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। उनके निधन से हमने अपने एक वरिष्ठ नेता को हमेशा के लिए खो दिया।

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि स्वर्गीय वीरभद्र सिंह का छत्तीसगढ़ से भी निकट का संबंध था। वे केन्द्रीय इस्पात मंत्री के रुप में भिलाई इस्पात संयंत्र के कार्यक्रम में आए थे। उन्हें हम सब बहुत ही मिलनसार व्यक्ति के रुप में जानते हैं।मुख्यमंत्री बघेल ने इस अवसर पर स्वर्गीय वीरभद्र सिंह से जुड़े संस्मरणों को भी याद किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.