मुंबई/MyNews36प्रतिनिधि- फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की मर्डर मिस्ट्री पर आधारित आरात इंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म श्रीदेवी बंगलो बनकर तैयार है । फिल्म को जून में रिलीज होना था लेकिन वर्तमान परिस्थितियों की वजह से रिलीज होने में समय लग सकता है।

इस फिल्म में छत्तीसगढ़ की बेटी दीक्षा को दर्शक बड़े पर्दे पर देख पाएंगे, दीक्षा फिल्म में श्रीदेवी की पर्सनल स्टायलिश का किरदार निभाते हुये नजर आएंगी।आरात इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म श्रीदेवी बंगलो के निर्देशक प्रशांत मांबुली एवं प्रोड्यूसर चंद्रशेखर सुधीर कुमार हैं।फिल्म में अभिनेता अरबाज खान ,प्रिया प्रकाश वारियर(ब्लिंक गर्ल) ,जॉजिया एवं दीक्षा ने भूमिका निभाई है। फिल्म की शूटिंग लंदन और मुंबई में हुई है।

अभिनेत्री दीक्षा मुंबई के अभिनय एवं कला के क्षेत्र में अग्रणी संस्थान ग्रेस एक्टिंग अकैडमी(रजनीश जैसवाल), इंडियन टेलीविजन अकैडमी (ITA) फाउंडर शशि रंजन जो इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में प्रसिद्ध संस्थान है वहाँ से अपने अभिनय की शिक्षा ग्रहण की।

मुंबई आने के पूर्व छत्तीसगढ़ में भी दीक्षा ने मॉडलिंग के क्षेत्र में कई खिताब हासिल कर चुकी है जिसमें मिस छत्तीसगढ़,फेस ऑफ द ईयर, प्रमुख उपलब्धि रही है

MyNews36 प्रतिनिधि एस.डी.ठाकुर की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed