Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

Chhattisgarh CM :जनचौपाल भेट में हर वर्ग को साधा सीएम ने,लोगों ने दी बधाई

Chhattisgarh CM

रायपुर।राजधानी में मुख्यमंत्री निवास में शुरू हुए ‘जनचौपाल भेंट मुलाकात’ वेबसाइट के बाद आयोजन में अनेक प्रतिनिधि मंडल और नागरिकों ने आवेदनों के अलावा मुख्यमंत्री को उनके उल्लेखनीय कार्यों,योजनाओ और निर्णयों के लिए हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है।

इस दौरान छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष जितेंद्र बरलोटा,चेयरमेन पूरनलाल अग्रवाल,पदाधिकार लाल चंद गुलदानी, मनमोहन अग्रवाल,दीपक बल्लेवाल,भारत अग्रवाल ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान उन्हें छत्तीसगढ़ राज्य में गुमास्ता लाइसेंस की बार बार प्रक्रिया से मुक्ति दिलाने के लिए धन्यवाद दिया।

इसके साथ ही कहा कि ये मांग लंबे समय से व्यापारियों द्वारा की जा रही थी और अब केवल एक बार इस लाइसेंस को बनवाना पड़ेगा,हर 5 साल में लाइसेंस बनाने की प्रक्रिया से व्यापारियों को नहीं गुजरना पड़ेगा।उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बधाई दी है।

प्रयास के बच्चों का हौसला बढ़ाते नजर आए मुख्यमंत्री

देखें वीडियो

प्रयास के बच्चों को मुख्यमंत्री निवास में बुलाया गया और उन्हें चॉकलेट और पेन देकर सम्मानित किया।बता दें कि प्रयास के बच्चों ने भैरवनगर स्थित शराबभट्टी को बन्द करवाने के लिए भट्टी के सामने ही भूख हड़ताल पर बैठ गए थे।हड़ताल के समय आबकारी मंत्री द्वारा बयान आया कि जिस जिस शराब भट्टी का विरोध होगा उसे हटाया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.