CG : सीएम भूपेश के पिता अस्पताल में भर्ती : घर में टहलते समय बांए पैर में फ्रैक्चर,तीन घंटे चली सर्जरी के बाद सेहत में सुधार

Written by admin

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल घर पर टहलते समय अचानक गिर गए और घायल हो गए। इससे उनके बांए पैर की हड्डी फ्रैक्चर हो गई इलाज के लिए उन्हें रायपुर के बालाजी हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां सर्जरी के बाद उन्हें डॉक्टर्स के ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। वहीं गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हॉस्पिटल पहुंचे और पिता का हालचाल जाना। करीब दो घंटे तक वे अस्पताल में रहे और डॉक्टरों की टीम से पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात नंदकुमार घर पर टहल रहे थे इस दौरान वे अचानक से गिर गए। इसके बाद उन्हें गुरुवार सुबह 7 बजे हॉस्पिटल पहुंचाया गया। वहां डॉक्टरों की टीम ने जांच के बाद बताया कि उन्हें फीमर बोन फ्रैक्चर है। इसके बाद सर्जरी करने की सलाह दी गई।

सफल रहा ऑपरेशन

बता दें कि, हॉस्पिटल में डॉक्टर्स की टीम ने नंदकुमार बघेल का बाइपोलर मॉड्यूलर हेमीआर्थोप्लास्टी ऑपरेशन किया। ऑपरेशन सफल रहा। हॉस्पिटल के चेयरमैन देवेन्द्र नायक ने बताया कि, अभी उन्हें 48 घंटे तक ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। उन्होंने कहा कि, डॉक्टरों की टीम तकरीबन 3 घंटे तक लगी रही, जिसके बाद यह चुनौतीपूर्ण ऑपरेशन सफल हुआ। फिलहाल उनकी हालत में काफी सुधार है और वह ठीक हैं।

About the author

admin

Leave a Comment