Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

PET-PPHT परीक्षा केंद्रों में भटकते रहे छात्र-छात्राएं,दूसरी और इस बात को लेकर राजनीतिक गर्माहट तेज़

0
MYNEWS36.COM

रायपुर- PET और PPHT की परीक्षा बुधवार को अचानक रद्द किए जाने की सूचना नहीं मिलने से आज कई छात्र-छात्राएं परीक्षा केंद्रों में भटकते नजर आए।सैकड़ों किलोमीटर सफर तय कर परीक्षा केंद्र पहुंचने के बाद छात्रों को परीक्षा रद्द होने की जानकारी मिली तो वे बेहद नाराज दिखे।

पढ़ें- व्यापम द्वारा 2 मई को आयोजित होने वाली PET और PPHT परीक्षा स्थगित

बुधवार को PET और PPHT की परीक्षा तय समय से एक दिन पहले रद्द कर दी गई थी।व्यापम ने वेबसाइट पर निर्देश जारी करते हुए इसकी जानकारी दी थी।बता दें कि-इस परीक्षा के लिए 27 जिलों के लगभग 38 हजार परीक्षार्थियों ने आवेदन किया था।ये परीक्षाएं आज सुबह 9 से 12:15 बजे तक आयोजित की जानी थी,जिसके प्रवेश पत्र 24 अप्रैल को जारी किए गए थे।

भूपेश सरकार ने भी एक दिन परीक्षा रद्द होने पर खेद जताया है।उन्होंने कहा है कि-बच्चों को हो रही परेशानी का हमे अहसास है।हमने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

सर्वर नहीं संभाल सकी सरकार,प्रदेश की बागडोर क्या संभालेगी-पूर्व सीएम रमन

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह PET और PPHT की परीक्षा तय समय से एक दिन पहले रद्द होने के मामले में सीएम बघेल पर निशाना साधा है। रमन ने ट्वीट कर सीएम बघेल से सवाल किया है कि ‘जनता ने आपको प्रदेश की बागडोर सौंपी थी,लेकिन आप एक सर्वर भी नहीं संभाल पाए।गंभीरता से मेहनत करते तो सर्वर ठीक होने के इंतजार की जगह परीक्षा की चिंता करते।

परीक्षा रद्द होने के बाद राजनीति गर्माई,बीजेपी ने उठाए सवाल

परीक्षा रद्द करने को लेकर राजनीति भी शुरु हो गई है।छत्तीसगढ़ भाजपा के हैंडल से ट्वीट कर सरकार पर तंज कसा गया है तो भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने भी सवाल उठाया है।उन्होंने कहा है कि-रमन सरकार के कार्यकाल में एक भी बार सर्वर डाउन नहीं हुआ है।आखिर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आते ही सर्वर डाउन क्यों होने लगा,इसके पीछे किसी तरह का घोटाला तो नहीं है।

बता दे कि जांच के दायरे में व्यापम और चिप्स के 8 अधिकारियों में लाया गया है। सभी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। संदेह भी व्यक्त किया गया है कि सर्वर डाउन हुआ नहीं है बल्कि किया गया है,क्योंकि मामले चिप्स में अधिकतर मामलों में ईओडब्ल्यू ही जांच कर रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.