Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

CG Film:छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकारों को मिला BJP का साथ,सरकार को दी चेतावनी

 CG Film

रायपुर।राजधानी के सभी मल्टीप्लेक्स के सामने प्रदर्शन कर रहे छत्तीसगढ़ फिल्म कलाकारों पर कार्रवाई के बाद राजनीति तेज हो गई है।छत्तीसगढ़ी कलाकारों के इस आंदोलन में बीजेपी ने भी हवा दे दी है। इस मामले को लेकर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी का बयान साममने आया है। उसेंडी ने सरकार को दो टूक चेतावनी दी है कि छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं के हितों की रक्षा करना सरकार का काम है।

उसेंडी ने बघेल सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि-छत्तीसगढ़ अस्मिता की बात करने वालों के राज में छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं को जेल जाना पड़ रहा है।उसेंडी ने सरकार से मांग की है कि फिल्म निर्माताओं के हित में सरकार आदेश जारी करे।अन्यथा कलाकारों के पक्ष में भी बीजेपी आंदोलन करेगी।

ईद के मौके पर अंबुजा मॉल के बाहर प्रदर्शन कर रहे कलाकार बुधवार सुबह से ही मल्टीप्लेक्स के बाहर दर्शकों से हाथ जोड़ निवेदन कर रहे थे कि आज के प्रदर्शन में वो उनका सहयोग करें और मूवी न देखें।

बता दें आज बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की मूवी भारत रिलीज हुई है।सलमान ईद के दिन ही फिल्म रिलीज करते हैं लिहाजा मल्टीप्लेक्स में लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है।कलाकारों का आरोप है कि छत्तीसगढ़ फिल्म को मल्टीप्लेक्स में तवज्जो नहीं दिया जा रहा है।लिहाजा कलाकार प्रदर्शन कर अपनी हक की लड़ाई लड़ने की बात कह रहे हैं।प्रदर्शन में फिल्म निर्माताओं के साथ कलाकार कई दिनों से विरोध प्रदर्शन करते आ रहे हैं।

सरकार की तरफ से गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने फिल्म निर्माताओं को फोन कर उनकी समस्याओं पर गंभीरता से विचार करने का आश्वासन दिया था।गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा वे उनके साथ हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.