Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

CG Education: स्कूल के पहले ही दिन शिक्षकों पर गिरी गाज,जाने क्या है पूरी मामला

CG Education

रायपुर- राजधानी समेत प्रदेश भर के निजी व सरकारी स्कूल सोमवार को खुले और बच्चों की चहल-पहल शुरू हो गई।पहले ही दिन शिक्षक स्कूलों से नदारद रहे।स्कूलों में शिक्षकों के बिना सूचना के अनुपस्थित होने की जानकारी मिलते ही कलेक्टर डॉ.एस.भारतीदासन के निर्देश पर DEO जीआर चंद्राकर ने तीन शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है,जबकि एक शिक्षक को निलंबित कर दिया है।

DEO जीआर चंद्राकर, सहायक संचालक डॉ.आरएस चौहान समेत सभी विकासखंडों व कुछ स्कूलों के नोडल प्राचार्यों ने दिन भर स्कूलों की मॉनिटरिंग की।DEO चंद्राकर ने 18 स्कूलों का निरीक्षण किया तो चार स्कूलों में शिक्षक पहले ही दिन नदारद मिले।

इनमें प्राथमिक शाला संतोषी नगर की सहायक शिक्षिका हेमलता नागदेव,पूर्व माध्यमिक शाला सेमरिया के शिक्षक एलबी पीआर बघेल और हायर सेकंडरी स्कूल गुड़ी आरंग के व्याख्याता एलबी संजय खाका को नोटिस जारी किया गया।

ये शिक्षक बिना आवेदन या सूचना के अनुपस्थित पाए गए हैं।विभाग ने नोटिस देकर तीन दिन के भीतर जवाब मांगा है।वहीं प्राथमिक शाला अमलीडीह के सहायक शिक्षक हरीश कुमार कटारे को निलंबित कर दिया गया है।जानकारी मिल रही है कटारे कुछ महीनों से बिना बताए स्कूल से बाहर हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.