बॉलीवुड हस्तियां अलग-अलग तरह से अपने प्यार का इजहार करते हैं। कुछ अपने पति या पत्नी के लिए महंगे गिफ्ट खरीदते हैं, तो कुछ उनके नाम का टैटू अपने शरीर पर गुदवाते हैं। हाल ही में फरहान अख्तर की बेगम शिबानी दांडेकर ने अपनी गर्दन पर फरहान के नाम का टैटू गुदवाया है। बता दें कि वह पहली हस्ती नहीं हैं, जिन्होंने अपने प्यार को अंकित करने के लिए टैटू बनवाया है। इससे पहले भी कई सितारें ऐसे कर चुके हैं। इस सूची में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान से लेकर ऋतिक रोशन तक, बी-टाउन की कई हस्तियों के नाम शामिल हैं।

यहां देखिए पूरी लिस्ट

सैफ अली खान
सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे शानदार जोड़ियों में से एक है। पैपाराज़ी उस समय उन्माद में पड़ गए थे, जब सैफ ने बेबो के नाम का टैटू अपने बाएं हाथ पर गुदवाया था। इस टैटू को देखने के बात लोगों ने यह भी अनुमान लगाया था कि यह टेम्परेरी है और सैफ ने इसे हटा लिया है। लेकिन उनके हाथ पर आज भी उनकी बेगम का टैटू है। बता दें कि नवाब पटौदी ने ही बॉलीवुड में इस ट्रेंड की शुरुआत की थी।

अक्षय कुमार
पहले अक्षय कुमार ने अपनी पीठ और कंधे पर अपने बच्चों आरव और नितारा के नाम का टैटू बनवाया था। वहीं अब अभिनेता ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के उपनाम का टैटू अपने कंधे पर गुदवाया है। अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल को प्यार से टीना बुलाते हैं इसलिए उन्होंने अपने बाएं कंधे पर टीना नाम लिखवाया है।

ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान ने अपने प्यार का इजहार करने के लिए अपने हाथ पर स्टार बनवाया था। हालांकि अलग होने के बाद सुज़ैन ने अपने स्टार को संशोधित कर ‘फॉलो यॉर सनशाइन’ लिखवा दिया। बता दें कि ऋतिक रोशन की कलाई पर अब भी सुजैन के नाम का टैटू मौजूद है।

दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड की पद्मावती यानि कि दीपिका पादुकोण ने अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहने के दौरान अपनी गर्दन पर आरके नाम का टैटू गुदवाया था। लेकिन रणवीर सिंह से शादी के बाद अब दीपिका ने इस टैटू को हटवा दिया है।

मान्यता दत्त
संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त की प्रेम कहानी ने अपने शुरुआती दौर में काफी सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन समय के साथ दोनों ने शादी कर ली और उनके दो खूबसूरत बच्चे भी हैं। मानयता अपने सभी उतार-चढ़ावों में संजू के साथ खड़ी रही। अपने पति के लिए अपना प्यार दिखाते हुए, मान्यता ने अपनी अनामिका पर संजय का नाम अंकित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.