कार कंपनी निसान ने जारी किया अनोखा डिजाइन,अब होगा चलता फिरता ऑफिस

कोरोना काल में लोगों का ऑफिस घर पर आ गया और उन्होंने वर्क फॉर होम से ही अपने ऑफिस के काम निपटाए। अब कार निर्माता निसान ने चलता फिरता ऑफिस ही डिजाइन कर दिया है। इसका नाम ऑफिस पॉड दिया गया है। इसमें आप यात्रा करते समय भी अपना काम निपटा सकते हैं।

ऑफिस पॉड में आपका कार्यालय एक गाड़ी में होगा। इसमें अमेरिकी फर्नीचर निर्माता हरमन मिलर द्वारा बनाई गई कुर्सी है और एक बड़े कंप्यूटर मॉनिटर के लिए डेस्क स्पेस भी काफी बड़ा है।

निसान का नया कॉन्सेप्ट कैंपर वैन है, जो रिमोट वर्किंग के लिए एक होम ऑफिस में बदल जाता है। यह लोगों को काफी पसंद आ रहा है। कोई भी गाड़ी में बैठने के साथ साथ गाड़ी की छत पर भी अपने ऑफिस का काम कर सकता है।

मूल रूप से इस वाहन के साथ आप अपना कार्यालय ले जा सकते हैं और कहीं से भी काम कर सकते हैं। कुछ दिनों पहले टोक्यो वर्चुअल ऑटो शो में जापानी कार निर्माता ने इस अनोखी अवधारणा का खुलासा किया था।

निसान मोटर का एनवी 350 कारवां ऑफिस पॉड कॉन्सेप्ट है जिसे पेशेवरों के लिए एक वैन के रूप में तैयार किया गया है। यह उन लोगों के लिए है जो ऑफिस से दूर काम करते हैं, साथ ही कार्यालय को महसूस करते हुए यात्रा भी करना चाहते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.