Bollywood Actres

मुम्बई-फिल्म दंगल फेम एक्ट्रेस और नेशनल अवॉर्ड विनर जायरा वसीम बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं।जायरा वसीम की कम समय में बड़ी फैन फॉलोइंग बन गई है।फिल्म दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार में जायरा की दमदार एक्टिंग की फैन्स ने जमकर सराहना की थी।लेकिन अब अचानक जायरा वसीम ने एक्टिंग छोड़ने का ऐलान करके सभी को चौंका दिया है।जायरा वसीम के बॉलीवुड को अचानक अलविदा कह देने पर तमाम सितारों समेत उनके फैन्स को झटका लगा है।

Bollywood Actres

हाल ही में जायरा वसीम ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक इमोशनल नोट पोस्ट कर के बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया है।जायरा के इस पोस्ट ने सबको हैरान कर दिया है।जायरा ने अपने पोस्ट में बताया है कि-5 साल पहले उनके बॉलीवुड में कदम रखने के फैसले ने किस तरह उनकी लाइफ को बदल दिया है।उनको जो भी पहचान मिली है वो उससे बहुत खुश हैं।फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद उन्हें लोगों का काफी प्यार और सपोर्ट मिला है।लेकिन जायरा का मानना है कि-एक्ट्रेस बनने की वजह से वो अपने इस्लाम धर्म से दूर होती जा रही हैं।

जायरा के पोस्ट में उनका दर्द साफ झलक रहा है।उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए बताया कि-पांच सालों से वो किस तरह अपनी अत्मा से लड़ रही हैं।एक कामयाब पहचान मिलने के बाद भी वो खुश नहीं हैं।लेकिन ये वो पहचान नहीं है जो वो अपनी जिंदगी से चाहती हैं और इस बात का उन्हें एहसास हो गया है।

Whats App ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

जायरा ने अपनी पोस्ट में साफ साफ शब्दों में बताया है कि-लंबे समय से उन्हें ऐसा लगा रहा है कि वो कुछ और ही बनने की जद्दोजहद कर रही हैं।लेकिन उन्हें एहसास हो गया है कि उनकी नई लाइफस्टाइल,फेम और कल्चर में वो खुद को फिट तो कर सकती हैं,लेकिन वो इस प्लेटफ़ॉर्म के लिए नहीं बनी हैं।

Advetisement By MyNews36

जायरा को लगता है कि फिल्म इंड्स्ट्री से जुड़ने पर वो अपने धर्म इस्लाम से दूर होती जा रही हैं।लेकिन वो बीते कुछ समय से खुद को समझाने की कोशिश कर रही थीं कि-वो जो कर रही हैं वो सब सही है। लेकिन उन्हें आखिरकार समझ आ गया है कि अपने धर्म इस्लाम की बताई हुई राह पर चलने में वो एक बार नहीं बल्कि 100 बार असफल रहीं हैं।

जायरा ने अपने पोस्ट में यह भी बताया कि वो अपनी छोटी से जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ पा रही हैं और वो बहुत सोच समझकर बॉलीवुड को अलविदा कहने का फैसला ले रही हैं।जायरा के इस फैसले से बॉलीवुड हस्तियों समेत उनके फैंन्स को भी झटका लगा है।

Summary
0 %
User Rating 4.55 ( 1 votes)
Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In बड़ी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

MyNews36: दलालों के कब्ज़े में घुमका उप तहसील कार्यालय एवं क्षेत्र के हल्का पटवारी

राजनाँदगाँव/संवाददाता MyNews36 –उप तहसील कार्यालय घुमका वैसे तो शुरू से अव्यवस्थाओं …