Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

कॉलेज में दो गुटों में हुई खूनी संघर्ष, कॉलेज में पत्थरबाजी और तोड़फोड़

Bloody struggle in college

Bloody struggle in college , Bloody struggle in college , Bloody struggle in college

दुर्ग-छत्तीसगढ़ के नामी निजी इंजीनयिरिंग कॉलेजों में एक बीआईटी (भिलाई इंस्टीट‌्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी) दुर्ग में बुधवार को छात्रों के दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हुआ है। इस दौरान कॉलेज के आलावा बाहरी छात्र भी वहां पहुंच गए और कॉलेज में पथराव करने लगे। कॉलेज प्रबंधन ने माहौल बिगड़ता देख इसकी सूचना पुलिस को दी। हालात को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस के जवान कॉलेज परिसर में तैनात कर दिए गए हैं। कुछ देर तक आलम ये था कि छुट्टी के बाद भी छात्र कॉलेज के बाहर नहीं जा पा रहे थे।

बीआईटी (BIT) दुर्ग के प्राचार्य डॉ। अरुण अरोरा ने बताया कि आज सुबह छात्रों के बीच विवाद के बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस एक बार कॉलेज आकर छात्रों को समझाइस देकर लौट गई। इसके बाद दोपहर में अलग अलग गुटों में छात्र फिर कॉलेज में इकट्ठा हुए और मारपीट करने लगे। बड़ी संख्या में बाहरी छात्र भी आ गए और कॉलेज में पत्थरबाजी और तोड़फोड़ करने लगे। फिर से पुलिस को सूचना दी गई। शाम तक पुलिस ने हालात पर काबू पा लिया था। मुख्य गेट पर हुड़दंगियों की मौजूदगी के कारण छुट्टी के बाद भी छात्रों को कैंपस में रोका गया था।

स्थिति सामान्य होने के बाद अब उन्हें जाने दिया जा रहा है।डॉ। अरोरा ने बताया कि कॉलेज प्रबंधन की शुरुआती जांच में पता चला है कि विवाद के मुख्य कारण कॉलेज में ही सेकेंड ईयर के कुछ छात्र हैं। इनमें सीएसई, आईटी के दो—दो छात्रों की भूमिका ज्यादा संदिग्ध है। कॉलेज प्रबंधन की ओर से इनके नाम पुलिस को बता दिए गए हैं। विवाद के पीछे का मुख्य कारण फिलहाल पता नहीं चला है। कॉलेज की ओर से इसपर अलग से जांच की जा रही है। पुलिस से भी मामले में लिखित शिकायत कर दी गई है। हुड़दंगियों ने कॉलेज की सं​प्पति समेत कुछ छात्रों व स्टाफ के कुछ वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया है।

हमारे इस mynews36 पोर्टल में प्रतिदिन नए-नए सरकारी व प्राइवेट नौकरी की जानकारी प्रदान की जाती है।अगर आप भी इंट्रेस्टेड है तो गूगल प्लेस्टोर पर जाकर अभी mynews36 App डाउनलोड कर सकते है साथ ही हमारे WhatsApp Group व फेसबुक पेज में भी जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते।अगर आपको यह खबर अच्छा लगा तो इस खबर को आगे शेयर करें,कोई इस खबर से वंचित न हो ताकि हमारे देश में बेरोजगारी तेजी से मिट सके,सबको अच्छा रोजगार मिले,ताकि हमारा कल का भविष्य उज्जवल हो,आपके एक शेयर से लोगों की भविष्य बन सकती है इससे बड़ी सौभाग्य आपके लिए क्या हो सकता है,आप भी लोगों की मदद करें,आपके भी मदद करने वाले हज़ार खड़े है। हमारे इस mynews36 पोर्टल में प्रतिदिन नए-नए सरकारी व प्राइवेट नौकरी की जानकारी प्रदान की जाती है।अगर आप भी इंट्रेस्टेड है तो गूगल प्लेस्टोर पर जाकर अभी mynews36 App डाउनलोड कर सकते है साथ ही हमारे WhatsApp Group व फेसबुक पेज में भी जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते।अगर आपको यह खबर अच्छा लगा तो इस खबर को आगे शेयर करें,कोई इस खबर से वंचित न हो ताकि हमारे देश में बेरोजगारी तेजी से मिट सके,सबको अच्छा रोजगार मिले,ताकि हमारा कल का भविष्य उज्जवल हो,आपके एक शेयर से लोगों की भविष्य बन सकती है इससे बड़ी सौभाग्य आपके लिए क्या हो सकता है,आप भी लोगों की मदद करें,आपके भी मदद करने वाले हज़ार खड़े है। हमारे इस mynews36 पोर्टल में प्रतिदिन नए-नए सरकारी व प्राइवेट नौकरी की जानकारी प्रदान की जाती है।अगर आप भी इंट्रेस्टेड है तो गूगल प्लेस्टोर पर जाकर अभी mynews36 App डाउनलोड कर सकते है साथ ही हमारे WhatsApp Group व फेसबुक पेज में भी जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते।अगर आपको यह खबर अच्छा लगा तो इस खबर को आगे शेयर करें,कोई इस खबर से वंचित न हो ताकि हमारे देश में बेरोजगारी तेजी से मिट सके,सबको अच्छा रोजगार मिले,ताकि हमारा कल का भविष्य उज्जवल हो,आपके एक शेयर से लोगों की भविष्य बन सकती है इससे बड़ी सौभाग्य आपके लिए क्या हो सकता है,आप भी लोगों की मदद करें,आपके भी मदद करने वाले हज़ार खड़े है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.