कोंडागांव/MyNews36 प्रतिनिधि- 12 जून 2020 भाजयुमो कोंडागाँव जिला द्वारा वर्चुअल रैली करने हेतु बैठक भाजपा कार्यालय कोन्डागाव में सम्प्पन की गई। भाजयुमो जिला अध्यक्ष जसकेतु उसेण्डी ने कहा हम सब जानते है कि कोरोना के इस संक्रमण से हम सब पूरी शक्ति के साथ जूझ रहे है व इस पर विजय पाने का प्रयास भी कर रहे है।वर्तमान परिस्थिति के अनुसार आगामी कुछ महीनों तक हम सबको अपनी संगठनात्मक गतिविधियां भी सोशल मीडिया के माध्यम से ही करनी होगी, जैसा कि हमारे राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व द्वारा रैली, बैठके, सभाएँ इत्यादि की जा रही हैं।भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जितेन्द्र सुराना ने ने भी अपनी गतिविधियों को गति प्रदान करने हेतु प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर जिला स्तरीय वर्चुअल रैली का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें मोदी जी के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष की उपलब्धता ओर भुपेश सरकार के किशान विरोधी नितियो को बताया।

भाजपा जिला अध्यक्ष दिपेश अरोरा ने राज्य सरकार के द्वारा जो वादा किया था सरकार आते ही किसानों का कर्ज माफ बिजली हाफ़ बेरोजगारी भत्ता का जो की आज तक पुरा नही कर पाये।

मनोज जैन ने भुपेश सरकार के न्याय योजना को किसानो के साथ धोखा बताया 2500 रु मे एक साथ कांग्रेस ने वादा किया था लेकिन नही दिया गया जो को किशानो के साह अन्याय किया है।

पुर्व मंत्री लता उसेन्डी ने मोदी जी के दूसरे कार्यकाल के उपलब्धि को बताया धारा 370 हटाना तीन तलाक हजारो साल पुरानी राम मन्दीर की मांग जो अटकी हुई थी ओ आज पुरी हो गयी। कोरोना काल मे गरीब किसान व्यापारी सभी लोगों को 20लाख करोड़ की राहत पेकज से बहुत बडी राहत मिली जिससे आज हम कोरोना से लड रहे हैं।

भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला कोंडागाँव की वर्चुअल रैली के माध्यम से डिजिटल कार्यसमिति बैठक आज महामंत्री मनीष देवांगन ने सम्बोधित किया। उक्त बैठक में प्रतोष त्रिपाठी, महेंद्र पारख, शनील भंसाली, विकास दुआ, बंटी नाग, रौनक दीवान, शशांक भट्ट, पोलटू चौधरी आदि प्रमुख भाजपा एवँ समस्त युवा मोर्चा पदाधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल हुए।

MyNews36 प्रतिनिधि राजीव गुप्ता की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.