भाजपा नेता ने आदिवासी महिला से किया दुष्कर्म : डीजे के शोर में बर्थ डे पार्टी से किया अगवा, जंगल में नग्न मिली….

Written by admin

जशपुर में राष्ट्रपति के दत्तक पुत्र कहे जाने वाले आदिवासी पहाड़ी कोरवा जनजाति की महिला से दुष्कर्म किया गया। महिला अपने बच्चों के साथ पड़ोस में हो रही बर्थ डे पार्टी में शामिल होने गई थी। आरोप है कि वहां से भाजपा नेता उसे अगवा कर ले गया और दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला नग्न हालत में जंगल में मिली थी। पुलिस को सूचना मिलने के बाद आरोपी भाग निकला था। उसे तलाश कर पुलिस ने रविवार को सरगुजा से गिरफ्तार कर लिया है। मामला बगीचा थाना क्षेत्र का है।

पड़ोस में हो रही बर्थ डे पार्टी में गई थी महिला

जानकारी के मुताबिक, कोरवा आदिवासी महिला शनिवार को पड़ोस में हो रही बर्थ डे पार्टी में अपने बच्चों के साथ गई थी। वहां जोर-जोर से डीजे बज रहा था और लोग डांस कर रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान डीजे के शोर में सरजू पैंकरा ने आदिवासी महिला को अगवा कर लिया। उसे उठाकर जंगल की ओर ले गया और मारपीट कर दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि महिला इतना प्रताड़ित किया गया कि वह बेहोश हो गई। इसके बाद नग्न हालत में महिला को छोड़कर आरोपी वहां से भाग निकला।

पुलिस ने आरोपी को सरगुजा से किया गिरफ्तार

अगले दिन जब मनरेगा में काम करने वाली महिलाओं ने आदिवासी महिला को इस हालत में देखा तो उसके परिजनों को सूचना दी। इसके बाद वे उसे घर लेकर आए और पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने महिला के बयान पर मामला दर्ज कर लिया। आदिवासी महिला से दुष्कर्म की घटना को देखते हुए एसडीओपी संदीप मित्तल की अगुवाई में टीम का गठन किया गया। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी की तलाश शुरू की तो उसकी लोकेशन सरगुजा में मिली। वहां दबिश देकर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

भाजपा का दबंगा नेता और पूर्व बीडीसी सदस्य है आरोपी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप ने बताया कि आरोपी की तलाश में दो टीमें रवाना की गई थी। आरोपी बार-बार अपना ठिकाना बदल रहा था। इसके बाद सरगुजा से उसे पकड़ा गया। पकड़ा गया आरोपी दबंग भाजपा नेता और पूर्व बीडीसी सदस्य है। यह भी बताया जा रहा है कि, महिला अपनी शिकायत लेकर जिला पंचायत सदस्य गेंदबिहारी सिंह के पास पहुंची थी। गेंदबिहारी सिंह ने महिला की मदद की और फिर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। इसके पहले मामले को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया था।

About the author

admin

Leave a Comment