कोंडागांव Mynews36 प्रतिनिधि- भाजपा के आव्हान पर जिले में विधानसभा स्तरीय (डिजिटल)जनसंवाद वर्चुअल रैली की शुरुवात कोंडागाँव विधानसभा से हुई। भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में मंगलवार को हुई डिजिटल जनसंवाद रैली को फेसबुक, ट्विटर के माध्यम से मुख्य वक्ता के रूप में लाइव संबोधन पूर्व मंत्री छत्तीसगढ़ शासन सुश्री लता उसेंडी ने किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व सांसद दिनेश कश्यप जी उपस्थित थे। लाइव संबोधन में लता उसेंडी ने मोदी सरकार की तमाम उपलब्धियों को बताया। मोदी जी ने 3 तलाक, अनुच्छेद 370, राम मंदिर जैसी घोषणाओं को अपने दूसरे कार्यकाल में पूरा किया।साथ ही घर घर शौचालय, प्रधानमंत्री आवास, जनधन योजना, क्षेत्र में हो रही रुबन की योजनायें, इन जैसे तमाम योजनाये देश मे चल रही हैं। साथ ही बॉर्डर में चल रही युद्ध जैसी स्थिति पर कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है देश के प्रधानमंत्री जी सेना के जवानों के बीच उपस्थित होकर वीर जवानों से बात करते है और कहते हैं कि विस्तारवाद का युग खत्म हो गया है अब विकासवाद का युग आ गया है। तेजी से बदलते समय मे विकासवाद ही प्रासंगिक है। विकासवाद के लिए अवसर है और यहि भविष्य का आधार है और सेनाओं के हाथ मे देश की सीमाएं सुरक्षित है। साथ ही राज्य में कांग्रेस सरकार के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजनाओं में जो पैसा आ रहा है उस पैसे को हितग्राहियों तक पहुँचाने में असफल रही है।

भूपेश सरकार बनते ही नरवा, गरवा, घुरवा, बाड़ी के प्रचार प्रसार में सरकार ने विज्ञापन में जितने पैसे सरकार ने खर्च किये उतने में तो प्रत्येक पंचायतों में योजना का सही इस्तेमाल हो जाता तो सभी जगहों पर गोठान निर्मित हो चुका होता। और भूपेश जी आप एक बार सड़कों में आकर देख लीजिये की रोका- छेका योजना का छत्तीसगढ़ में कहीं कोई असर नही दिखता। एक ओर जहां सरकार बनते ही भूपेश बघेल ने स्मार्ट कार्ड बंद कर दिया और कहा कि अब से राशन कार्ड से इलाज होगा परन्तु राशन कार्ड के माध्यम से भी कहीं किसी बीमारों का इलाज छत्तीसगढ़ में नही हो रहा है, सरकार 18 लाख राशन कार्डों को निरस्त करने की तैयारी में है। इसके साथ की कोंडागाँव विधायक मोहन मरकाम ने अपने चहेते ठेकेदारों को लाभ पहुंचाने के लिए अधिकारियो के ऊपर दबाव बना के बिना निविदा के कार्य करवाये जा रहे हैं।

इसके पश्चात दिनेश कश्यप ने संबोधन में राज्य सरकार की विफलताओं को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मोहन मरकाम से सवाल किया। कार्यक्रम का मंच संचालन चंदन साहू ने किया और कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष दीपेश अरोरा ने की। साथ ही बैठक में मनोज जैन, श्रीमती हेमकुंवर पटेल, जितेन्द्र सुराना, जैनेन्द्र ठाकुर, जसकेतु उसेण्डी, दयाराम पटेल, इना श्रीवास्तव, बालसिंग बघेल, प्रवीण जैन, ललित देवांगन, तेज़ देवांगन, विकास दुआ, शनील भंसाली, बंटी नाग, करन उईके, कुलवंत सिंह चहल, तोयेश चंदेल, टिमिर प्रकाश,दिलावर कपाड़िया, पोलटू चौधरी, मोहितेश्वरी पटेल आदि भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

MyNews36 प्रतिनिधि राजीव गुप्ता की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.