amitabh bacchan अमिताभ बच्चन

मुंबई- बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित प्रतीक्षा बंगले की दीवार को लेकर मुंबई मनपा प्रशासन बड़ी कार्रवाई करने जा रहा है।इस मामले में बीएमसी की ओर से उन्हें नोटिस भी भेजा जा चुका है।हालांकि अमिताभ बच्चन की ओर से मनपा प्रशासन को इस मामले में कोई जवाब नहीं दिया गया है।

खबरों के मुताबिक-बिग बी का प्रतीक्षा बंगला जुहू के संत ज्ञानेश्वर मार्ग पर है,जिसकी चौड़ाई करीब 45 फीट है।यहां अक्सर जाम लग जाता है।मुंबई मनपा प्रशासन ने करीब सालभर पहले इस मार्ग को चौड़ा कर 60 फीट करने का निर्णय लिया था।इस मामले में बीएमसी की ओर से उन्हें नोटिस भी भेजा जा चुका है।

Read More: इंटरनेट चलाते वक़्त छोटी बहन ने किया पढ़ाई के लिए प्रेरित,लगन और मेहनत से काजल ले आई 90% अंक

छह महीने पहले अमिताभ के अलावा उद्योगपति सत्यमूर्ति समेत कई लोगों के बंगले तोड़ी जानी थी दीवार

यहां रास्ते की चौडाई कम होने से लोगों को आए दिन ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ता है।हालांकि छह महीने पहले इस संबंध में अमिताभ के अलावा उद्योगपति सत्यमूर्ति समेत जिन लोगों के बंगले या इमारत की दीवार तोड़ी जानी थी,उन्हें मनपा प्रशासन की ओर से उन्‍हें भी नोटिस दिया गया था।

मनपा का नोटिस मिलते ही सत्यमूर्ति ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी।इसकी वजह से मार्ग के चौड़ीकरण का काम रुक गया था।कुछ दिन पहले ही हाईकोर्ट ने सत्यमूर्ति की याचिका पर स्थगन आदेश देने से इनकार कर दिया। इसके बाद मनपा प्रशासन ने फिर से इस सड़क को चौड़ा करने का काम तेज कर दिया है।

Read More: पार्टनर से इन शब्‍दों का प्रयोग कभी न करें,वर्ना…

उल्‍लेखनीय है कि मुंबई में बच्चन परिवार के पास पांच बंगले हैं। इसमें प्रतीक्षा, जलसा, जनक, वत्स और आशियाना शामिल हैं। इन बंगलों की कीमत 300 करोड़ रुपए से अधिक बताई जा रही है।

Summary
0 %
User Rating 4.25 ( 2 votes)
Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In बड़ी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Monsoon:मानसून फिर हुआ सक्रिय,आज फिर तेज बारिश की संभावना

रायपुर-बरसात के मौसम में प्रदेश की जनता का पसीना छूट रहा है।किसानों का साथ के शासन,प्रशासन…