Bigg Boss 15 : राकेश बापट के बाद शमिता शेट्टी की बिगड़ी तबीयत,शो से हुईं बाहर!

सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 15’ कम टीआरपी को लेकर पहले से ही संकट में हैं। वहीं शो से कुछ कंटेस्टेंट को मेडिकल इश्यू की वजह से घर से बाहर जाना पड़ रहा है। बीते दिनों राकेश बापट को किडनी स्टोन की वजह से घर से बाहर जाना पड़ा था।

वहीं अब शो से एक और शॉकिंग खबर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि शमिता शेट्टी बीच शो से बाहर हो गई हैं। शमिता की तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें मेडिकल ग्राउंड पर घर के बाहर लाया गया है।

इसी बीच शो से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। लेटेस्ट अपडेट के अनुसार राकेश बापट और अफसाना खान के बाद अब शमिता शेट्टी बीच शो से बाहर हो गई हैं। जी हां, खबरे आ रही है कि शमिता की तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें मेडिकल ग्राउंड पर घर के बाहर लाया गया है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार और बुधवार को इलाज करने के बाद शमिता शो में वापसी कर सकती हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

शमिता से पहले उनके बॉयफ्रेंड और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राकेश बापट को भी किडनी में स्टोन का दर्द होने की वजह से बाहर लाया गया था। जिसके बाद उनका इलाज किया गया। वहीं अफसाना को शमिता और राकेश के साथ लड़ाई के दौरान चाकू से खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करने के कारण शो से बाहर कर दिया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.