BIG NEWS : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के भतीजे पर हुआ जानलेवा हमला

big news mynews36

रायपुर – छत्तीसगढ़ राज्य खनिज विकास निगम के चेयरमैन और कांग्रेस नेता गिरीश देवांगन के भतीजे पर चार बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। दुकान में घुसकर अपराधियों ने बेदम मारपीट की और फरार हो गए। पुलिस ने जानलेवा हमलावरों के खिलाफ गैरजमानती धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पूरा मामला खरोरा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर सात का है। पीड़ित मोहनिश देवांगन जो कांग्रेस नेता और खनिज निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन का भतीजा है। थाने में दी गई शिकायत के मुताबिक रविवार की शाम साढ़े चार बजे वो घर के बाहर टहल रहा था।

इस दौरान तेज रफ़्तार से कार कट मारते हुए उसके सामने रुकी। इस पर मोहनिश ने गाड़ी कैसे चला रहे हो कहकर कार चालक को टोका। इतने में कार चालक राजा डहरिया और उसके साथी गोपाल शर्मा, ताराचंद यादव, शाजिद खान उससे गाली-गलौज करते हुए हाथ-मुक्के से मारपीट करने लगे। मारपीट होते देखकर मोहनिश देवांगन का भाई भूमिश भी बीच बचाव के लिए मौके पर पहुंचा।

चारों बदमाश उससे भी मारपीट करने लगे। जैसे-तैसे मोहनिश देवांगन और भूमिश देवांगन दौड़कर भागे और एक दुकान में घुस गए। इसके बाद चारों आरोपित डंडा, राड, हाकी बैट लेकर दुकान में घुसे और जान से मारने की धमकी देते हुए उन्होंने जमकर मारपीट की। मारपीट के दौरान दोनों भाइयों को चोट भी लगी है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ 294, 323, 327, 34 आइपीसी, 452, 506 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.