बड़ी खबर :घर घुसकर चाकू की नोक पर रखकर लूटे लाखों के जेवरात

रायपुर – राजधानी रायपुर में लूट की वारदात को अंजाम देने का बड़ा मामला सामने आया है।जिसमे एक महिला व पुरुष की जोड़ी ने चाकू की नोक पर हाथ-पैर बांधकर स्प्रे मारकर बेहोश कर लाखों के सोने-चांदी के जेवरात लूटकर चले गए। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र के सरोना स्थित सालासर ग्रीन्स का है। शुक्रवार शाम को 4:40 बजे फ्लैट नंबर एफ- 605 में निवासरत धर्मशीला के फ्लैट की घंटी बजती है और आरोपी कोट-सूट पहनकर वैक्सीन के डोज के बारे में पूछता हैं। इस दौरान धर्मशीला का पुत्र तनिष्क भी वहां मौजूद थे।

धर्मशीला घर आए महिला व पुरुष वैक्सीन को बताती हैं कि उन्हें वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके हैं। इसके बाद आरोपित पानी का बहाना कर पीने के लिए पानी मांगते है और फिर धर्मशीला द्वारा आइडी कार्ड पूछने पर धक्का मारते हुए उसके पुत्र तनिष्क की गर्दन पर चाकू अड़ाकर कर उसे जान से मारने की धमकी देने लगता है । इतने में आरोपितों द्वारा महिला के मुंह पर स्प्रे कर बेहोश करने की कोशिश की और नायलॉन की रस्सी से हाथ-पैर बांध बेटे तनिष्क को बाथरूम में ले जाकर बंद कर देते हैं।

इसके बाद दोनों आरोपित आलमारी से लाखों के कीमती सोने-चांदी के जेवरातों पर हाथ साफ कर महिला व बेटे को छोड़ फ्लैट के दरवाजे हिला व बेटे को छोड़ फ्लैट के दरवाजे को बंद कर फरार हो जाते हैं। धर्मशीला की आवाज आने पर पड़ोसियों द्वारा जब फ्लैट का दरवाजा खोला जाता है, तो उनके होश उड़ जाते हैं। घटना की शिकायत धर्मशीला ने अपने पति के साथ जाकर डीडी नगर थाना में दर्ज करवाई है।

फिलहाल इस लूट की शिकायत के बाद आरोपितों की पतासाजी में पुलिस की टीम जुट गई हैं। सीसीटीवी कैमरे में आरोपित महिला और पुरुष हेलमेट लगाए हुए नजर आ रहे हैं। दोनों आरोपियों के खिलाफ लूट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.