बोस्को लेस्ली मार्टिस द्वारा डिजाइन और गुरु रंधावा और नोरा फतेही अभिनीत भूषण कुमार के सॉन्ग ‘डांस मेरी रानी’ के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। 12 घंटे से भी कम समय में 3 मिलियन से अधिक व्यूज़ अपने नाम करने के साथ ही ट्रैक ने 21 दिसंबर को अपनी रिलीज़ के माध्यम से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है।

वर्ष का सबसे प्रत्याशित डांस सॉन्ग एकदम सही समय पर रिलीज़ किया गया है और भूषण कुमार, गुरु रंधावा, नोरा फतेही, तनिष्क बागची, ज़ारा एस खान और कृष्ण कुमार ने मुंबई उपनगर में इस ट्रैक को बेहद दिलचस्प तरीके और बहुत धूमधाम से लॉन्च किया। निर्देशक बॉस्को लेस्ली मार्टिस भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे, यद्यपि वे वर्चुअल रूप से वीडियो के माध्यम से टीम के साथ जुड़े।

कम्पोज़र तनिष्क बागची ने ‘डांस मेरी रानी’ में एफ्रो बीट्स के साथ इसे एक नया फ्लेवर दिया है, जबकि रश्मि विराग ने इसके लिरिक्स दिए हैं। वर्सेटाइल सिंगर ज़ारा एस खान, जिन्होंने आखिरी बार नोरा फतेही का हिट ‘कुसु कुसु’ गाया था, ने गुरु रंधावा द्वारा अभिनीत इस सॉन्ग में भी अपनी आवाज दी है।

दिलचस्प बात यह है कि नोरा फतेही अपने करियर में पहली बार पर्दे पर जलपरी यानी मरमेड के रूप में नज़र आ रही हैं, और साथ ही एक एफ्रो गॉडेस के अवतार में हीरों से जड़े हुए लुक में भी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। फैंस के लिए एक विशेष दावत के रूप में, ला सिरेना के प्रसिद्ध कलाकार जोनाथन मारियो द्वारा हाथ से बनाए गए नोरा के मरमेड कॉस्ट्यूम को भी दर्शाया गया है।

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ आपके लिए ज़ारा एस खान के स्वर के साथ नोरा फतेही और गुरु रंधावा अभिनीत ‘डांस मेरी रानी’ और लेकर आई है। तनिष्क बागची द्वारा कम्पोज़ किया गया, रश्मि विराग द्वारा लिखित और बॉस्को मार्टिस द्वारा निर्देशित यह ट्रैक टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.