एक्ट्रेस जल्द ही एक और उपलब्धि हासिल करने वाली हैं। दरअसल, भूमि पेडनेकर विश्व प्रसिद्ध हावर्ड यूनिवर्सिटी के छात्रों के साथ रूबरू होने वाली हैं।

कम ही समय में दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अभिनेत्री ने अपने अभिनय के पर दर्शकों के दिल में जगह बना ली है। ऐसे में अब एक्ट्रेस जल्द ही एक और उपलब्धि हासिल करने वाली हैं। दरअसल, भूमि पेडनेकर विश्व प्रसिद्ध हावर्ड यूनिवर्सिटी के छात्रों के साथ रूबरू होने वाली हैं।

अभिनेत्री यूनिवर्सिटी के छात्रों के साथ क्लाइमेट चेंज के मुद्दों और उसके प्रभाव पर चर्चा करती नजर आएंगी। बधाई दो फेम अभिनेत्री इस मुद्दे पर छात्रों को संबोधित करेंगी और इस पर अपने विचार व्यक्त करेंगी। हावर्ड यूनिवर्सिटी द्वारा मिली अफसर को लेकर भूमि बेहद उत्साहित हैं।

इस बारे में अभिनेत्री ने बताया कि मैं हमेशा से ही जलवायु परिवर्तन से जुड़े मुद्दों पर जागरूकता देना में जाती थी। उन्होंने कहा कि मैं देश और दुनिया भर में इस पर ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना चाहती थी। मुझे खुशी हो रही है कि मैं अपने आसपास के लोगों को धीरे-धीरे बदलते देख सकती हूं।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि हावर्ड यूनिवर्सिटी में बोलने से पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ दिमाग को प्रभावित करने में मदद मिलेगी। इसके साथ ही उन्होंने जलवायु परिवर्तन के प्रभाव से संबंधित मुद्दों पर चर्चा के लिए हावर्ड यूनिवर्सिटी का सर्वश्रेष्ठ मंच बताया। उन्होंने कहा कि मैं सभी जलवायु नेताओं को सलाम करती हूं क्योंकि वह जीवन और हमारे खूबसूरत ग्रह को बचाने की कोशिश करते हैं। हावर्ड यूनिवर्सिटी में बोलना और इस मुद्दे पर चर्चा करना मेरे लिए सम्मान की बात है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बधाई दो में नजर आई थीं। समलैंगिकता पर आधारित इस फिल्म में अभिनेत्री के साथ बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के मुख्य किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा एक्ट्रेस ने हाल ही में बॉलीवुड स्टार नवाज़ुद्दीन सिद्धकी स्टारर फिल्म अफवाह में काम करने को लेकर घोषणा की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.