जगदलपुर/Mynews36 प्रतिनिधि- भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला बस्तर एवं कांकेर लोकसभा क्षेत्र जॉन जुड़ा कार्यक्रम की शुरुआत युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा जी द्वारा उद्बोधन से चालू हुआ उन्होंने कहा कोवीड 19 के इस महामारी के काल में भी पार्टी की गतिविधियों को पार्टी की विचारधारा को पार्टी के अभियानों को जन जन तक पहुंचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कार्य कर रही है और कभी कहा जाता था कि युवा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी की रीड की हड्डी है अब कहां जाता है कि युवा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी का प्राण है भारतीय जनता युवा मोर्चा पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा टेक्नोलॉजी का उपयोग करने वाला बन गया है डिजिटल जन जुराव के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के साथ साथ आमजन भी जुड़ा हुआ है बड़े हर्ष की बात है कि आज हमारे प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी श्री विष्णु देव साय जी सीधी बस्तर वासियों के साथ जुड़ने वाले हैं डिजिटल प्लेटफार्म पर युवा मोर्चा का आज एक इतिहास बनने वाला है भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश में इस आपातकाल में भी काम करने को तैयार है इस कोरोना महामारी में भाजयुमो जनता के बीच जाकर उन समस्त गरीब,मजदूरों जनताकी सेवा की है। और करते रहेंगे ये हमारे जीवन का ध्येय और संकल्प है और साथ ही साथ पार्टी की विचारधारा पार्टी की गतिविधि को आगे बढ़ाएंगे।

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि 2023 में प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार हम बनाएंगे।मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का 1 वर्ष पूर्ण हुए हैं इसी दौरान कोरोना महामारी हम सभी लड़ रहे हैं हमारे मजदूर साथी घर तक कैसे पहुंचे हर गरीब शोषित वंचित मजदूर की कैसे सेवा करें इन सब बातों को लेकर हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी सक्रिय रुप से देश में अग्रसर रहे हैं। मोदी सरकार को बदनाम करने के लिए विपक्ष पीछे नहीं रहा है लेकिन इन तमाम चुनौतियों को अवसर के रूप में लिया। युवा मोर्चा को चुनौती को स्वीकार करना चाहिए, कांग्रेस लोगों को भ्रम में डालने का प्रयास करती है मोदी जी ने आयुष्मान भारत की योजना ,उज्जवला गैस योजना, स्वच्छ भारत की परिकल्पना शौचालय का निर्माण हर घर में बिजली पहुंचाने के काम हमारे देश की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने की है राम जन्म भूमि का मार्ग प्रशस्त हुआ धारा 370 हटा यह हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सोच थी। कांकेर लोकसभा के सांसद मोहन मंडावी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने स्वच्छता अभियान को लेकर हमेशा जागरूक रहे हैं। गांव-गांव रोजगार गारंटी भाजपा के कार्यकाल में चालू हुआ ।प्रधानमंत्री आवास योजना भाजपा ने चालू किया, छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार लूटने का काम कर रही है इनका घोषणापत्र पूरा झूठा साबित हुआ है।

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने कहा कि हमारा देश आज कोरोना महामारी से ग्रसित है हमारे देश के प्रधानमंत्री जी ने लॉकडाउन देश में करने के कारण संक्रमित संख्या बहुत कम पाई गई है। युवा मोर्चा को मैं बधाई देता हूं जिन्होंने गरीब मजदूरों की सेवा की है चाहे मास्क की बात हो चाहे भोजन वितरण की बात हो आप सभी सेवा में लगे हैं मैं आपको बधाई देता हूं। केंद्र की मोदी सरकार गरीबों की सरकार है गरीबों की सेवा करने के लिए हमेशा अग्रसर रहे हैं। लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश बनाने के लिए भी मैं नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद देता हूं।जनधन खाता गरीबों की खोलने की बात हो यह सब भाजपा की सरकार ने की है। केंद्र सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने का काम युवा मोर्चा को करना है प्रदेश में भूपेश सरकार की विफलता को भी घर-घर तक पहुंचाना है। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के ऊपर झूठा रिपोर्ट भूपेश सरकार लिखवा रही है हम इसका विरोध करते हैं।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश महामंत्री सुभाउराम कश्यप,प्रदेश मंत्री किरण देव,पूर्व सांसद दिनेश कश्यप,पूर्व वंन विकास निगम अध्यक्ष श्रीनिवास मद्दी, नगर अध्यक्ष राजेंद्र बाजपई,नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे,भाजयुमो जिला अध्यक्ष रजनीश पाणिग्रही,संग्राम सिंह राणा,अविनाश श्रीवास्तव,राजपाल कसेर,आनंद झा, प्रकाश झा,रिंकू शर्मा,विनय,सूर्यभूषण सिंह,बंटू पांडेय,परेश टाटी सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Mynews36 प्रतिनिधि राजीव गुप्ता की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.