BBNL के जीएम ने की खुदकुशी : ऑफिस में फांसी से लटका मिला शव, कॉफी हाउस में मीटिंग की बात कहकर कल निकले थे घर से

Written by admin

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में भारत ब्रॉड बैंड नेटवर्क लिमिटेड (BBNL) के जीएम सतीश कुमार साहू (52) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उनका शव सोमवार सुबह उनके ही दफ्तर में रस्सी से लटका हुआ मिला है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। अभी तक उनके खुदकुशी करने के कारणों का पता नहीं चल सका है। मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भिलाई के रिसाली निवासी सतीश कुमार साहू BBNL (भारत नेट) में जीएम के पद पर थे। वह रविवार को कॉफी हाउस में मीटिंग होने की बात कहकर घर से निकले थे। इस दौरान न तो वह मीटिंग में पहुंचे और न ही घर लौटे। अगले दिन सोमवार सुबह जब ऑफिस खोला गया तो जीएम सतीश साहू का शव रस्सी से फंदे पर लटका हुआ था। इसके बाद कर्मचारियों और अधिकारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

थाना प्रभारी विपिन रंगारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि भारत ब्रांडबैंड नेटवर्क लिमिटेड के ऑफिस ने जीएम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनकी आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी। वहीं कर्मचारियों सहित अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। स्थिति को देखते हुए परिवार के लोगों से जानकारी लेंगे।

About the author

admin

Leave a Comment