Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

Bank Closed : हड़ताल की वजह से 5 दिनों तक बंद रहेगा बैंक,जल्द कर ले बैंक से जुड़े कार्य

Bank Closed,Bank Closed

Bank Closed

रायपुर- आल इंडिया बैंक एम्प्लाइज एसोसिएशन के बैनर तले यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन्स (United Forum of Bank Unions) आने वाले दिनों में अपनी मांगों को लेकर हड़ताल करने जा रही है।एसोसिएशन ने इसकी घोषणा कर दी है।यह हड़ताल जनवरी के आखिरी सप्ताह और फरवरी के शुरुआत में होगी।इसके अलावा बैंक कर्मचारी मार्च में भी तीन दिनों की हड़ताल करेंगे।ऐसे में अगले तीन महीने तक किसी ना किसी दिन आम जनता का हड़ताल की वजह से बैंक का काम प्रभावित होना तय माना जा रहा है।इस सामूहिक हड़ताल की वजह से बैंकों का कामकाज ठप्प पड़ने की भी आशंका है।

बैंक कर्मचारी early wage revision settlement की मांग कर रहे हैं। जो 1 नवंबर 2017 से लंबित है।बता दें कि एसोसिएशन की ओर से हड़ताल की तारीखे घोषित करने के बाद बड़ी संख्या में बैंक कर्मचारी इसका हिस्सा बन सकते हैं।ऐसे में पूर्व निर्धारित हड़ताल से होने वाली परेशानी से बचने के लिए कस्टमर्स को समय रहते ही अपने काम निपटाने पड़ेंगे।

हड़ताल की ये रहेंगी तारीखें

ऑल इंडिया बैंक एम्पलॉइज एसोसिएशन के तहत यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन्स ने तय किया है कि 31 जनवरी और 1 फरवरी यानि दो दिनों तक बैंक कर्मचारी मांग को लेकर विरोध जताते हुए हड़ताल करेंगे।इस दौरान किसी भी तरह का काम नहीं किया जाएगा।

वहीं इसके अलावा वित्तीय वर्ष के आखिरी महीने मार्च में भी यूनियन ने तीन दिनों तक हड़ताल पर रहने की घोषणा की है। एसोसिएशन के सदस्य 11 मार्च से लेकर 13 मार्च तक हड़ताल पर रहेंगे।

हमारे इस mynews36 पोर्टल में प्रतिदिन नए-नए सरकारी व प्राइवेट नौकरी की जानकारी प्रदान की जाती है।अगर आप भी इंट्रेस्टेड है तो गूगल प्लेस्टोर पर जाकर अभी mynews36 App डाउनलोड कर सकते है साथ ही हमारे WhatsApp Group व फेसबुक पेज में भी जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते।अगर आपको यह खबर अच्छा लगा तो इस खबर को आगे शेयर करें,कोई इस खबर से वंचित न हो ताकि हमारे देश में बेरोजगारी तेजी से मिट सके,सबको अच्छा रोजगार मिले,ताकि हमारा कल का भविष्य उज्जवल हो,आपके एक शेयर से लोगों की भविष्य बन सकती है इससे बड़ी सौभाग्य आपके लिए क्या हो सकता है,आप भी लोगों की मदद करें,आपके भी मदद करने वाले हज़ार खड़े है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.