राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। वैलेंटाइन डे के दिन फिल्म के कलेक्शन में इजाफा देखने को मिला। 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले तीन दिनों में महज 7.82 करोड़ का कलेक्शन ही किया था। लेकिन चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने को मिली।

चौथे दिन का कलेक्शन कुछ ये रहा

सामाजिक मुद्दे पर बनीं राजकुमार और भूमि की इस फिल्म को वैलेंटाइन डे का फायदा मिला। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने चौछे दिन करीबन 2 करोड़ का कलेक्शन किया है। ‘बधाई दो’ की ओपनिंग 1.50 करोड़ रुपये रही। हालांकि फिल्म ‘बधाई दो’ ने अच्छे रिव्यूज और लोगों की बातचीत से मिले प्रचार के चलते अगले दो दिन अपना कारोबार बेहतर किया। ‘बधाई दो’ ने शनिवार को 2.50 करोड़ रुपये और शनिवार को 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की।

फिल्म की कुल कमाई अब तक 9.50 करोड़ रुपये हो चुकी है। रविवार को फिल्म ने सबसे अधिक कमाई की है। हालांकि कलेक्शन का मामले में यह फिल्म रवि तेजा की रिलीज हुई फिल्म खिलाड़ी से पिछड़ गई है। खिलाड़ी ने पहले दिन 6.75 करोड़ रुपये की ओपनिंग लेकर हंगामा कर दिया। इसके मुकाबले ‘बधाई दो’ की ओपनिंग 1.50 करोड़ रुपये रही। 

फिल्म में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर एक पीटी टीचर सुमन के किरदार में हैं। जबकि राजकुमार राव शार्दुल ठाकुर नामक एक पुलिस अधिकारी बने हैं। यह फिल्म समलैंगिकता सहित कई सामाजिक मुद्दों प्रमुखता से उठाती है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है लेकिन ये रिस्पॉन्स कलेक्शन में तब्दील नहीं हो पा रहा। कोरोना की तीसरी लहर के बाद दर्शक अब भी सिनेमाघर जाने से कतरा रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.