जगदलपुर MyNews36 प्रतिनिधि- छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के जगदलपुर जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है।मेकॉज के लैब में 21 कोरोना पॉजिटिव पाए गए है जिसमें जुआ में गिरफ्तार एक आरोपी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उक्त आरोपी को परपा एवं बोधघाट थाने में रखा गया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां तीन दिन पहले ग्रामीण थाना परपा के धनियालूर इलाके में पुलिस ने छापा मार कर पांच जुआरियों को रंगे हाथ पकड़ा था इनमें से एक जुआरी की बोधघाट थाने को तलाश थी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज मामलों को देखते हुए उसे कोर्ट में पेश किया लेकिन सोमवार को आरोपी की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिवआने से थानों में हड़कंप मच गया है।

पुलिस को पता चला कि तीन दिन पहले पकड़े गए पांच जुआरियों में से एक कोरोना पाजीटिव निकला है. इसके बाद आनन-फानन में परपा थाने के लगभग चार दर्जन स्टाफ को होम आइसोलेशन में भेज दिया गया. वहीं सबके सैंपल लेकर उसे जांच के लिए भेजे जाने की तैयारी शुरू कर दी गई है चूंकि इस जुआरी को बोधघाट थाने भी ले जाया गया था जहां से इसे कोर्ट में पेश किया गया था।कोर्ट में पेशी के दौरान जो लोग भी उसके संपर्क में आए है उन सभी की पहचान की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक झा के मुताबिक आरोपी जुआरी के संपर्क में आए पुलिसकर्मियों की टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार है।अगर ऐसी कोई स्थिति आती है तो पास के थाने से कामकाज किया जाएगा।जिन पुलिसकर्मियों के सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे गए हैं उन्हें रिपोर्ट के लिए दो दिन इंतजार करना पड़ेगा इसकी वजह यह है कि डिमरापाल मेडिकल कॉलेज के माइक्रोबॉयोलजी विभाग के लैब टेक्नीशियन में कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए गए हैं यह लैब टेक्नीशियन दो दिन पहले ही कांकेर से लौटा है लैब टेक्नीशियन की जांच रिपोर्ट में उसके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है जिसके बाद माइक्रोबॉयोलजी डिपार्टमेंट को एहतियातन दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

MyNews36 प्रतिनिधि एस.डी.ठाकुर की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

स्वामित्व अधिकारी एवं संचालक-मनीष कुमार साहू,मोबाइल नंबर- 9111780001 चीफ एडिटर- परमजीत सिंह नेताम ,मोबाइल नंबर- 7415873787 पता- चोपड़ा कॉलोनी-रायपुर (छत्तीसगढ़) 492001 ईमेल -wmynews36@gmail.com