छत्तीसगढ़ बड़ी खबर शहर और राज्य समाचार

किशोर न्याय बोर्ड में हुई सामाजिक कार्यकर्ताओं की नियुक्ति

रायपुर- छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा किशोर न्याय (बालकों की देखरेख और संरक्षण) अधिनियम 2015 के तहत राज्य स्तरीय चयन समिति की अनुशंसा के अनुसार किशोर न्याय बोर्ड में सामाजिक कार्यकर्ता की नियुक्ति कर दी गई है। इस संबंध में मंत्रालय से महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा अधिसूचना जारी कर दी गई है। किशोर न्याय बोर्ड में सामाजिक कार्यकर्ताओं का कार्यकाल तीन वर्ष के लिए होगा।

बलौदाबाजार जिले में अर्चना पाण्डेय और देवेन्द्र कुमार साहू, महासमुंद में वाणी तिवारी,नेतराम डडसेना, गरियाबंद में शीला यादव, दुर्ग-01 में मुकेश कुमार सोनी और पूजा चंद्राकर, दुर्ग-02 में राकेश कुमार साहू, राजनांदगांव में विपिन कुमार ठाकुर को किशोर न्याय बोर्ड में सामाजिक कार्यकर्ता के रूप नियुक्त किया गया है।

इसी तरह कबीरधाम में लता सोनी, बालोद में पुष्पा सिंह ठाकुर, बिलासपुर में रीता बरसैंया, कोरबा में सीमा शाह, रविशंकर खुंटे, जांजगीर-चांपा में सुरेश कुमार जायसवाल, इंदु साधवानी, मुंगेली में सुलेखा टंडन,देवेन्द्र कुमार पाण्डेय, सरगुजा में पूनम सिन्हा, सूरजपुर में ललिता जायसवाल, आरती दीक्षित, कोरिया में जयश्री श्रीवास्तव, बलरामपुर में सुनील कुमार गुप्ता, कांकेर में लक्ष्मी सहारे, आत्मा राम निषाद, कोण्डागांव में ऋषभ कुमार जैन, दंतेवाड़ा में बबीता पांडे, बीजापुर में मिली सत्यन और नारायणपुर जिले में विजय कुमेटी को नियुक्त किया गया है।

आदेश की कॉपी देखने हेतु यहां क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *